Create
Notifications

WWE Survivor Series में रोमन रेंस की विनिंग स्ट्रीक जारी, दिग्गज चैंपियन ने रचा इतिहास

WWE Survivor Series 2021 काफी चर्चा का विषय रहा
WWE Survivor Series 2021 काफी चर्चा का विषय रहा
ANALYST

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 काफी अच्छा रहा। इस इवेंट में कुछ शानदार मैच देखने को मिले। यह इवेंट उतना धमाकेदार तो नहीं था लेकिन उन्होंने कुछ जगहों पर बढ़िया काम किया। इसी वजह से Survivor Series को एक रोचक इवेंट माना जा सकता है। इससे जुड़े कुछ ऐसे स्टैट्स और फैक्ट्स हैं जो शायद आपको पता नहीं होंगे। इसलिए इस आर्टिकल में हम Survivor Series से जुड़े 6 खास स्टैट्स के बारे में बात करेंगे।

WWE Survivor Series 2021 से जुड़ी कुछ दिलचस्प और रोचक बातें जिनके बारे में आपको नहीं पता होगी

- रैंडी ऑर्टन ने एक धमाकेदार रिकॉर्ड कायम किया है। केन और रैंडी ऑर्टन के पास पीपीवी में सबसे ज्यादा मैच लड़ने का रिकॉर्ड था। दोनों पीपीवी में 176 मैच लड़ने के कीर्तिमान पर थे। हालांकि, Survivor Series 2021 में Raw टैग टीम चैंपियन ने रिडल के साथ टीम बनाकर द उसोज़ का सामना करते हुए दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

Randy Orton to break WWE PPV record at Survivor Series. 🔴🔵1️⃣ Randy Orton - 177 PPV Match (If he wrestles at Survivor Series)2️⃣ Kane - 176 PPV Match3️⃣ Undertaker - 174 PPV Match4️⃣ Triple H - 173 PPV Match5️⃣ John Cena - 163 PPV Match https://t.co/InpVQPyaWf

- रोमन रेंस ने Survivor Series 2021 के मेन इवेंट में बिग ई को हराया। इसी के साथ उन्होंने अपनी स्ट्रीक जारी रखी। इसके पहले 2017, 2019, 2020 में भी उन्हें जीत मिली थी। यह उनकी लगातार चौथी जीत है।

- मेंस एलिमिनेशन मैच पर सभी की निगाहें रहती है। Survivor Series 2020 में टीम Raw ने एलिमिनेशन मैच में SmackDown की बुरी हालत कर दी थी। लग रहा था कि इस साल ब्लू ब्रांड बदला लेगा लेकिन एक बार फिर SmackDown की हार हुई।

- सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस काफी बड़े दुश्मन रहे हैं। हालांकि, वो एलिमिनेशन मैच में चौथी बार एक ही टीम का हिस्सा बने हैं। ओवेंस और रॉलिंस टीम Raw के लिए 2016, 2019, 2021 में एक साथ लड़ते हुए नजर आए हैं। इसके अलावा Survivor Series 2020 में वो दोनों टीम SmackDown का हिस्सा थे।

- ड्रू मैकइंटायर के लिए Survivor Series पीपीवी उतना अच्छा नहीं रहा। इस साल ड्रू टीम SmackDown का हिस्सा थे लेकिन वो अपने ब्रांड को जीत नहीं दिला पाए और पहले ही एलिमिनेट हो गए। पिछले साल रोमन रेंस ने उन्हें चैंपियन vs चैंपियन मैच में हरा दिया था। इसके पहले Survivor Series 2019 में वो टीम Raw का हिस्सा थे लेकिन वहां भी उनकी हार हुई थी। मैकइंटायर की लगातार तीसरी हार हुई है।

Trust me @WWEonFOX , Drew McIntyre is enough to get the W! 🌝🌝🌝 #SurvivorSeries https://t.co/FRmtkGSFLC

- फिन बैलर Survivor Series 2021 में टीम Raw का हिस्सा थे। उन्होंने मैच में अपने ब्रांड को जीत दिलाने में अहम किरदार निभाया। इस मैच में उनकी टीम को जीत मिली। यह बैलर का तीसरा एलिमिनेशन मैच था और उन्हें लगातार तीसरी बार जीत मिली। इसके पहले Survivor Series 2017 और 2018 में वो टीम Raw का हिस्सा थे और इन मैचों में भी उन्हें जीत मिली थी।


Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now