Create

49 दिनों बाद भी WWE में Ronda Rousey की बादशाहत बरकरार, Survivor Series WarGames में अपने प्रतिद्वंदी को किया चित 

Pankaj
WWE Survivor Series WarGames में हुआ शानदार मैच
WWE Survivor Series WarGames में हुआ शानदार मैच

Ronda Rousey: WWE Survivor Series WarGames में रोंडा राउजी (Ronda Rousey) और शॉट्जी के बीच स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मुकाबला हुआ। दोनों के बीच अच्छा मुकाबला देखने को मिला। शॉट्जी (Shotzi) ने राउजी को अच्छी टक्कर इस मैच में दी। हालांकि ज्यादा देर उन्हें रोंडा ने रिंग में टिकने नहीं दिया। राउजी ने अंत में जीत हासिल कर अपनी चैंपियनशिप शानदार अंदाज में रिटेन की।

Rate this match on a scale of 1-5. #SurvivorSeries #WWE https://t.co/TvGqTUwDol

WWE सुपरस्टार रोंडा राउजी ने रिंग में दिखाया अपना दम

दोनों ने मैच की शुरूआत में एक-दूसरे पर खूब अटैक किया। रिंगसाइड में राउजी के साथ बैज़लर भी मौजूद थी। शॉट्जी अपने मूव्स लगा रही थी लेकिन राउजी ने हमेशा उनका काउंटर कर दिया। रोंडा भी अपने सबमिशन मूव्स लगा रही थी। वो लगातार शॉट्जी को टैपआउट कराने की कोशिश कर रही थी।

शॉट्जी के पास चैंपियन बनने का ये अच्छा मौका था। उन्होंने खूब जोर भी इस मैच को जीतने में लगाया। कई बार लगा कि वो आसानी से इस मैच को हार जाएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बैज़लर ने भी राउजी को जीताने के लिए बहुत जोर लगाया। हालांकि शॉट्जी ने उन्हें भी धराशाई कर दिया था।

वैसे इस बार राउजी का अलग रोल देखने को मिला। कुछ अच्छे मूव्स उन्होंने यहां पर दिखाए। मैच में वो पूरी तरह हावी रही थी। शॉट्जी अंत में ज्यादा टक्कर उन्हें नहीं दे पाईं। आसानी से रोंडा ने इस मुकाबले में जीत हासिल कर ली। रोंडा ने अंत में ऑर्मबार लगातार आसानी से अपनी चैंपियनशिप रिटेन कर ली। उन्होंने साल का अंत अच्छे अंदाज में किया क्योंकि ये अंतिम बड़ा इवेंट है।

राउजी की राइवलरी अब आगे किसके साथ होगी ये देखने वाली बात होगी। शॉट्जी के पास शायद ये अंतिम मौका था चैंपियनशिप हासिल करने का। वो सफल नहीं हो पाई। अब शायद राउजी को ब्लू ब्रांड में नया प्रतिद्वंदी मिलेगा। अगले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में पता चल जाएगा कि राउजी का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा। WWE ने भी कुछ खास प्लान उनके लिए जरूर बनाया होगा। जल्द ही इसका खुलासा हो जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment