WWE Survivor Series WarGames 2023: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स में देखने को मिल सकती हैं

Ujjaval
WWE Survivor Series 2023 में कुछ सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं
WWE Survivor Series 2023 में कुछ सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं

Survivor Series WarGames 2023: WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series WarGames 2023) इवेंट के लिए फैंस बहुत उत्साहित दिख रहे हैं। इसका एक बार कारण वॉरगेम्स (WarGames) मैच को माना जाता है। शो में मेंस और विमेंस रेसलर्स के अलग-अलग WarGames मुकाबले होंगे। कंपनी द्वारा टाइटल मैचों का भी ऐलान किया गया है।

साफ तौर पर Survivor Series WarGames का मैच कार्ड तगड़ा लग रहा है। अगर WWE इसी बीच कुछ शॉक्स और सरप्राइज प्लान करता है, तो इससे इवेंट यादगार बन जाएगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करेंगे, जो Survivor Series WarGames 2023 में हो सकती हैं।

5- WWE Survivor Series WarGames 2023 में Santos Escobar की चीटिंग से जीत होना

सैंटोस इस्कोबार का हील टर्न हो गया है और अभी उन्हें खुद को टॉप विलन के रूप में दिखाने की जरूरत है। Survivor Series 2023 में उनका कार्लिटो के खिलाफ सिंगल्स मैच देखने को मिलने वाला है। यह मैच बहुत शानदार साबित हो सकता है।

इस मैच में फैंस साफ तौर पर कार्लिटो को सपोर्ट करेंगे लेकिन सैंटोस यहां टॉप हील की तरह फैंस को मुंहतोड़ जवाब दे सकते हैं। वो मुकाबले में किसी तरह से चीटिंग कर सकते हैं और दिग्गज पर एक बड़ी जीत हासिल करके फैंस को चौंका सकते हैं।

4- WWE दिग्गज बेली को हार के बाद डैमेज कंट्रोल फैक्शन से बाहर कर देना

बेली ने डैमेज कंट्रोल फैक्शन की शुरुआत की थी। अभी भी वो इस ग्रुप की लीडर हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि ग्रुप का कंट्रोल उनके हाथों से चला गया है। डकोटा काई और इयो स्काई, डैमेज कंट्रोल में बेली की मर्जी के बिना नए सदस्यों को लेकर आई हैं।

पिछले कुछ समय में लगातार बेली के बेबीफेस टर्न के संकेत मिल रहे हैं। WarGames मैच में बेली के कारण डैमेज कंट्रोल फैक्शन को हार का सामना करना पड़ सकता है। इसके बाद अगर स्काई, ओस्का और कायरी सेन मिलकर बेली पर हमला करके उन्हें फैक्शन से बाहर कर देती हैं, तो यह बड़ा शॉक रहेगा।

3- डेमियन प्रीस्ट का मैच में WWE Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करना

डेमियन प्रीस्ट ने कई बार अपने Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करने के संकेत दिए हैं। अभी तक उन्हें सफलता नहीं मिली है। WarGames मैच में प्रीस्ट सभी को चौंका सकते हैं। सभी स्टार्स के एंट्री करने के बाद मैच पूरी तरह से शुरू होता है।

इसी के चलते डेमियन प्रीस्ट अपनी टीम को मिले एडवांटेज का फायदा उठाकर सैथ रॉलिंस की हालत खराब कर सकते हैं और ब्रीफकेस को सभी एंट्रेंस के आने के पहले ही दांव पर लगाते हुए नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन सकते हैं। अगर ऐसा कुछ होता है, तो यह फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज रहेगा। इस मोमेंट को सालों तक याद भी रखा जाएगा।

2- WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन का मैच के बाद जे उसो पर हमला करना

रैंडी ऑर्टन की Survivor Series 2023 में वापसी होने वाली है। वो WarGames मैच में कोडी रोड्स, जे उसो, सैमी ज़ेन और सैथ रॉलिंस का साथ देते हुए नज़र आएंगे। रैंडी और जे उसो को एक टीम पर देखना रोचक रहेगा। जे उसो ने ब्लडलाइन में रहते हुए ऑर्टन को चोटिल किया था।

रैंडी ऑर्टन का करियर इसी कारण रुक गया था और उन्हें डेढ़ साल तक रेसलिंग से दूर रहना पड़ा। द वाईपर इस चीज़ को नहीं भूले होंगे। वो मैच के दौरान कोडी रोड्स के साथ दोस्ती को ध्यान में रखते हुए चीज़ें भूलकर टीम को जीत दिला सकते हैं। मैच के बाद अगर वो जे उसो पर हमला करते हैं, तो यह बड़ा सरप्राइज रहेगा।

1- WWE में सीएम पंक की वापसी

सीएम पंक को हर कोई दोबारा WWE में देखना चाहता है। उनके रिटर्न को लेकर लगातार अलग-अलग तरह की अफवाहें सामने आती रहती हैं। Survivor Series WarGames 2023 इवेंट का आयोजन शिकागो में होने वाला है और यह सीएम पंक का होमटाउन है।

इसी कारण सीएम पंक की वापसी के लिए इससे अच्छा विकल्प नहीं होगा। अगर सीएम पंक 9 साल बाद दोबारा WWE में वापसी करते हैं, तो यह Survivor Series ही नहीं बल्कि WWE इतिहास के सबसे खास मोमेंट्स में से एक होगा।