Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सिंह ब्रदर्स ने वरुण धवन की तारीफों के पुल बांधे, धवन ने भी दिया शानदार जवाब

Priyansh
TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
554   //    06 Jul 2019, 17:39 IST

वरुण धवन और सिंह ब्रदर्स
वरुण धवन और सिंह ब्रदर्स

डब्लू डब्लू ई (WWE) के टैग टीम रेसलर गुरविंदर सिहरा और हरविंदर सिहरा आजकल WWE 205 लाइव इवेंट को लेकर लगातार सुर्खियों में रहते हैं । आमतौर पर इन्हें सिंह ब्रदर्स के नाम से जाना जाता है। ये दोनों रेसलर रिंग में क्रमश: सुनील सिंह और समीर सिंह के नाम से उतरते हैं ।

सिंह ब्रदर्स फिलहाल तो WWE 205 लाइव इवेंट से चर्चा में रहते हैं, लेकिन अब ये दोनों रेसलर किसी फाइट नहीं बल्कि किसी अन्य चीज के लिए सुर्खियों में हैं । दरअसल सिंह ब्रदर्स ने अभिनेता वरुण धवन की तारीफों के पुल बांधे हैं। WWE के स्टार ब्रदर्स ने वरुण धवन की तारीफ करते हुए कहा है कि वह अपनी आगामी फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में काफी शानदार नजर आने वाले हैं ।

यह भी पढ़ें- डीन एम्ब्रोज ने WWE को लेकर किया बड़ा खुलासा, विंस मैकमैहन को भी लपेटा

सिॆंह ब्रदर्स नाम से मशहूर रेसलर्स ने एक फेक अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन करते हुए वरुण धवन को पुरस्कृत किया। सिंह ब्रदर्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा,"हमारे नए ब्लॉकबस्टर बॉलीवुड प्रोजेक्ट के सेट पर WWE के फैन और बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन के लिए खास सम्मान।"

भारतीय रेसलरों की इस तारीफ का वरुण धवन ने भी जवाब दिया और सिंह ब्रदर्स के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "हा..हा..हा.. धन्यवाद। मैं हमेशा इस सम्मान पर खरा उतरने की कोशिश करुंगा । "

आपको बता दें सिंह ब्रदर्स लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। वैसे ये दोनों तब सभी की नजरों में आए थे जब वो जिंदर महल के साथ थे। पिछले साल तक जिंदर महल और इन दोनों सुपरस्टार्स ने काफी जलवा बिखेरा था। आपको बता दें कि वरूण धवन WWE के बहुत बड़े फैन हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...