Create
Notifications

भारतीय WWE दिग्गज द ग्रेट खली की रिंग में होगी वापसी, कंपनी ने SmackDown सुपरस्टार के साथ ड्रीम मैच किया टीज?

WWE दिग्गज खली की वापसी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया
WWE दिग्गज खली की वापसी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया
PANKAJ
SENIOR ANALYST

भारतीय WWE फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। दिग्गज द ग्रेट खली (The Great Khali) की WWE रिंग में वापसी हो सकती है। WWE ने फेसबुक पोस्ट के जरिए खली के बड़े मैच की टीज किया है। पिछले कुछ सालों से खली एक्शन मेें नजर नहीं आए है। इस साल की शुरूआत में खली को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। खली अभी 49 साल के है और लंबे समय के लिए वो रिंग में वापसी नहीं करेंगे।

WWE ने इस साल खली को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया था

WWE में अगर खली की वापसी होगी तो सभी को मजा आएगा। इस दिग्गज की वापसी को हर कोई देखना चाहेगा। खासतौर पर भारतीय फैंस को खुशी होगी। WWE ने फेसबुक पोस्ट के जरिए एक ड्रीम मैच को टीज किया है। इस पिक्चर में द ग्रेट खली के प्रतिद्वंदी के रूप में जिसे दिखाया गया है उसे देखकर आपको हैरानी हो जाएगी। WWE ने द ग्रेट खली का मैच सुपरस्टार शैंकी के साथ टीज किया है। आपको बता दें शैंकी भी WWE के ब्लू ब्रांड में इस समय जबरदस्त काम कर रहे हैं।

WWE ने टीज किया बड़ा मैच
WWE ने टीज किया बड़ा मैच

अब WWE ने ये पोस्ट डालकर हलचल मचा दी है। यानी की अब खली की WWE रिंग में वापसी जल्द होगी। फैंस इस मैच को जरूर देखना चाहेंगे। इस मैच से शैंकी को भी बहुत फायदा होगा। शैंकी और वीर ने कुछ समय तक जिंदर महल के साथ अच्छा काम किया। अब ये ग्रुप WWE ड्राफ्ट के दौरान अलग कर दिया गया है।

खली का WWE रन बहुत शानदार रहा। साल 2006 से 2014 तक कई दिग्गजों के साथ उनकी राइवलरी रही। अंडरटेकर जैसे दिग्गज को खली ने धूल चटाई। खली ने वर्ल्ड चैंपियनशिप भी अपने नाम की। शायद इस वजह से ही WWE ने हॉल ऑफ फेम में उन्हें शामिल किया। अब WWE ने खली की वापसी टीज कर दी है। देखना होगा कि खली कब WWE रिंग में कदम रखेंगे। शायद अगले साल वो रिंग में वापसी कर सकते हैं।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now