WWE Raw में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की महीनों बाद वापसी के मिले संकेत, कंपनी ने बनाए बड़े प्लान्स?

..
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं ब्रे वायट
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं ब्रे वायट

Bray Wyatt: WWE सुपरस्टार ब्रे वायट (Bray Wyatt) पिछले कई महीनों से टीवी प्रोग्रामिंग से दूर चल रहे हैं। पहले आई कुछ रिपोर्ट्स में यह बता दिया गया था कि बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के साथ स्टोरीलाइन की शुरूआत के बाद उन्हें किसी अज्ञात चोट (बीमारी) का सामना करना पड़ा था।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट WWE Draft 2023 का हिस्सा नहीं बने थे। हालांकि, कई लोगों का मानना था कि हालिया Raw के शो में उनके वापसी के कुछ संकेत दिए गए हैं। एडम पियर्स बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान ट्रिपल एच से फोन पर बात कर रहे थे, तभी एक रहस्यमयी QR कोड बैकग्राउंड में दिखा था। देखकर लग रहा है कि WWE ने कुछ बड़े प्लान्स बनाए हैं।

पिछले साल Extreme Rules PLE में वापसी करने से पहले ब्रे वायट ने कई QR कोड्स के जरिए वापसी के संकेत दिए थे। इसके अलावा कुछ हफ्तों तक The White Rabbit का भी कई बार टीज़ देखने मिला था। Extreme Rules 2022 में आखिरकार WWE यूनिवर्स को ईटर ऑफ वर्ल्ड्स की शानदार वापसी देखने मिली थी। रेड ब्रांड शो में जहां यह QR कोड दिख था, वहां से इसे स्कैन करना मुमकिन नहीं था। इस कारण फैंस इसका मतलब नहीं जान पा रहे हैं। संभवतः Night of Champions 2023 में ब्रे की वापसी देखने मिल सकती है।

WWE के साथ अभी भी कॉन्ट्रैक्ट में है पूर्व वर्ल्ड चैंपियन Bray Wyatt

ब्रे वायट का अचानक से प्रोग्रामिंग से बाहर होना बड़े सवाल पैदा कर रहा था। कई लोग उनके WWE छोड़ने के बारे में बात कर रहे थे। हालांकि, हाल ही में आई रिपोर्ट्स में यह साफ हो गया था कि ब्रे अभी भी स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन के साथ बने हुए हैं और जल्द ही कंपनी में वापसी कर सकते हैं।

ब्रे वायट की वापसी से जुड़े कई अपडेट्स सामने आए थे, जहां यह बताया गया था कि वो वापसी के बाद Royal Rumble 2023 विनर कोडी रोड्स के खिलाफ नई स्टोरीलाइन को शुरू कर सकते हैं। यह भी संभव है कि वो फिर से बॉबी लैश्ले के साथ स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाएं। अब देखना होगा कि पूर्व वर्ल्ड चैंपियन कब दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी में वापसी कर पाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now