Create

WWE न्यूज़: WWE ने रोमन रेंस की अगली बड़ी दुश्मनी के संकेत दिए

who will roman reigns be facing next?

रोमन रेंस को रैसलमेनिया 35 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ बड़ी जीत हासिल हुई थी, इसके बावजूद वो इससे अगली रॉ में मौजूद नहीं रहे। इसलिए सवाल उठने लगे थे कि क्या ड्रू मैकइंटायर के साथ उनकी फ्यूड केवल यहीं तक सीमित थी।

अब WWE की ऑफ़िशियल वेबसाइट पर रॉ प्रीव्यू के जरिये उनकी अगली फ्यूड के बारे में जानकारी साझा की गयी है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अब ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस के बीच फ्यूड सच में ख़त्म हो गयी है।

अगले सप्ताह के प्रीव्यू में रोमन रेंस के लिए कहा गया है-

"रोमन रेंस को रैसलमेनिया में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ बेहतरीन मैच में जीत हासिल हुई थी। अब जब रोमन रेंस ने मैकइंटायर पर भी विजय प्राप्त कर ली है, WWE यूनिवर्स केवल इस बात का इंतज़ार कर रहा है कि 'द बिग डॉग' का अगला स्टेप क्या होगा। क्या वो सैथ रॉलिंस के सामने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती पेश करेंगे। वही चैंपियनशिप जो उन्हें बीते अक्टूबर के महीने में ल्यूकीमिया के कारण त्यागनी पड़ी थी। या फिर उनके लिए कोई और बड़ी स्टोरीलाइन इंतज़ार कर रही है।"

बता दें कि रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया से चार महीने तक जद्दोजहद करने के बाद WWE रिंग में वापसी की थी और रैसलमेनिया 35 में उन्होंने दर्शाया कि वो अब नई शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अगले सप्ताह सुपरस्टार शेक-अप शेड्यूल है और यहाँ देखना दिलचस्प होगा कि रोमन रेंस, रॉ में ही बने रहते हैं या ब्लू ब्रांड का रुख करते हैं। वहीं कई अन्य सुपरस्टार्स पर भी फैंस की नजरें टिकी होंगी, क्योंकि मौजूदा रोस्टर में कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें बड़े पुश की फिलहाल सबसे अधिक जरूरत है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment