WWE Raw में फेमस टीम के टूटने के मिले संकेत, जल्द देखने को मिल सकता है बड़ा हील टर्न

WWE Raw टैग टीम चैंपियंस रिडल और रैंडी ऑर्टन उर्फ RK-Bro
WWE Raw टैग टीम चैंपियंस रिडल और रैंडी ऑर्टन उर्फ RK-Bro

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने पिछले साल रिडल (Riddle) के साथ RK-Bro नाम की टीम बनाई थी और वर्तमान समय में RK-Bro WWE टेलीविजन पर मौजूद सबसे बेहतरीन चीज़ों में से एक है। हालांकि, इस हफ्ते Raw में इस टीम के टूटने के संकेत मिले। बता दें, इस हफ्ते रेड ब्रांड में स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच के दौरान रिडल ने रिंग एप्रन से डाईव करते वक्त गलती से रैंडी ऑर्टन को हिट कर दिया था।

youtube-cover

देखा जाए तो इतिहास में ऐसा कई बार देखने को मिल चुका है जहां किसी टीम को तोड़ने से पहले उस टीम के सुपरस्टार्स गलती से एक-दूसरे पर हमला करते हुए दिखाई दिए थे। यही कारण है कि रिडल और रैंडी ऑर्टन के अलग होने की संभावना काफी बढ़ गई है। इसके बाद Raw Talk में रैंडी ऑर्टन ने रिडल से मजाक में कहा-

"तुम्हें पिछले हफ्ते कई RKO मूव का इस्तेमाल किया और इस चीज़ ने मुझे आश्चर्यचकित कर दिया है। मुझे तुम्हें दोबारा ब्रो डेरेक मूव इस्तेमाल करने को कहना होगा नहीं तो तुम मेरा लाइमलाइट चुरा लोगे। वो मुझे RKO इस्तेमाल करते हुए देखना चाहते हैं। मुझे 10 सालों तक यह मूव इस्तेमाल करना है इसलिए मुझे RKO को खुद तक ही सीमित रखना होगा।"

रैंडी ऑर्टन WWE का RK-Bro को तोड़ने के प्लान का खुलासा कर चुके हैं

WWE WrestleMania 37 के बाद रैंडी ऑर्टन और रिडल ने RK-Bro टीम बनाई थी और रैंडी ऑर्टन ने हाल ही में खुलासा करते हुए कहा कि कंपनी यूके टूर के दौरान RK-Bro को तोड़ना चाहती थी लेकिन रैंडी और रिडल ने फिलहाल इस टीम को नहीं तोड़ने के लिए कहा था। रैंडी ऑर्टन की माने तो क्रिएटिव टीम को इस चीज़ के लिए मनाना काफी आसान था।

इस हफ्ते Raw में RK-Bro ने खुलासा किया था कि वो अभी भी द उसोज के खिलाफ टाइटल यूनिफिकेशन मैच चाहते हैं और द ब्लडलाइन से इस मैच की मांग करने के लिए वो इस हफ्ते SmackDown में आने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now