Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

दिग्गज द रॉक कर रहे हैं WWE के साथ एक बहुत बड़े प्रोजेक्ट पर काम

द रॉक
द रॉक
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 29 Mar 2020, 16:20 IST
न्यूज़
Advertisement

डब्लू डब्लू ई (WWE) हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर हाल ही में Sirius XM's Busted Open Radio पर नजर आए थे। नेचर बॉय ने अपने करियर से जुड़े कई अहम सवालों के जवाब दिए। मार्क हेनरी ने रिक से पूछा था कि क्या उन्हें इस बात का एहसास है कि उनका प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री पर क्या प्रभाव रहा है। इसका जवाब देते हुए फ्लेयर ने कहा है कि उन्हें पूर्णतः एहसास है और उनके करियर पर एक मूवी भी बन रही है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिनका रेसलमेनिया में जीत प्रतिशत सबसे ज्यादा रहा है

"मैंने ड्वेन "द रॉक" जॉनसन, डैनी गार्सिया और कई अन्य लोगों से बात की है कि वो WWE और सू लेविंसन के साथ मिलकर एक मूवी बनाएं। लेविंसन फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं और फिलहाल WWE में काफी ऊंचे पद पर बने हुए हैं। चीजें जब एक बार फिर सुचारू रूप से चलने लगेंगी तो मैं जरूर अपने टीवी शो को लॉन्च करने वाला हूँ। ये शो मेरी 80 के दशक की जिंदगी पर आधारित होगा।"

2 बार के WWE हॉल ऑफ फेमर को प्रो रेसलिंग के इतिहास के सबसे महान इन रिंग परफ़ॉर्मर्स में गिना जाता है। उनका करियर 70 के दशक में शुरू हुआ था और इस दौरान वो कई अलग-अलग कंपनियों का हिस्सा रहे और 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन बने।

साल 2008 में हॉल ऑफ फेम में शामिल होने के अगले ही दिन उन्होंने रेसलमेनिया 24 में शॉन माइकल्स के साथ मैच लड़ा। उससे अगली रॉ में WWE ने फ्लेयर के रिटायरमेंट सेलिब्रेशन के लिए एक खास शो का भी आयोजन किया।

काफी सारे रेसलर्स फ्लेयर को अपना आइडल मानते आए हैं और उनके करियर से जुड़े आइकॉनिक मोमेंट्स को टीवी पर देखना वाकई में दिलचस्प साबित होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 29 Mar 2020, 16:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit