Create
Notifications

WWE ThunderDome के सेट का पहला लुक सामने आया, सुपरस्टार्स ने दी प्रतिक्रियाएं

Enter caption
PANKAJ

WWE ने हाल ही में एक बड़ा ऐलान किया। फैंस को शो में लाने के लिए कंपनी ने WWE ThunderDome नाम की घोषणा की है। इसके जरिए फैंस WWE के शो देख सकते हैं। फैंस वर्चूअली तौर पर इन शोज को देख सकते हैं। WWE द्वारा ये अच्छी पहल लाई गई है। WWE इतिहास में पहली बार ये किया जा रहा है। इसकी शुरूआत भी इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन के शो से होगी। सभी के लिए एक अलग अनुभव ये रहेगा।

WWE यूनिवर्स के लिए नया अनुभव

WWE ने बताया कि सेट में वीडियो बोर्ड, लेसर, ड्रोन कैमरा और कई ग्राफिक्स रहेंगे।WWE ThunderDome के सेट की पहली झलक भी सामने आ गई है।

youtube-cover

इस चीज को लेकर सभी लोग उत्साहित है क्योंकि इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ। ट्विटर पर भी फैंस इसे लेकर काफी खुश नजर आए। फैंस इस चीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। WWE सुपरस्टार्स ने भी इस पहल की तारीफ की है।

कोरोना की वजह से पूरी दुनिया इस समय परेशान है। लॉकडाउन हर जगह चल रहा है। लगभग सभी चीज बंद है। मार्च के बाद से ही ये हाल शुरू हुआ था। ऐसे में WWE ने अपने शोज करने लगातार जारी रखे हैं। परफॉर्मेंस सेंटर से बिना फैंस के अभी तक WWE के शो होते आ रहे हैं। इस बार रेसलमेनिया भी बिना फैंस के हुआ। एरीना में फैंस की वापसी कब होगी इसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता है। इस वजह से WWE को काफी नुकसान भी हुआ है। WWE की व्यूअरशिप को काफी ठेस पहुंची है।

विंस मैकमैहन लगातार इस चीज से परेशान है और कई नई चीजें करने के लिए बेताब है। क्योंकि इस नुकसान से बचने के लिए कुछ तो करना ही पड़ेगा। इसकी भरपाई करने के लिए ही इस नई टैक्नीक को लाया गया है। इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन से इसकी शुरूआत की जाएगी। वैसे वीडियो में जो पहला लुक इस दिख रहा है वो काफी शानदार है। इसका अनुभव सभी के लिए शानदार रहेगा। साथ ही साथ फैंस के लिए भी ये नई चीज होगी। समरस्लैम में भी यही किया जाएगा। 23 अगस्त को समरस्लैम का आयोजन होगा। इससे पहले इस तरह की तैयारी से WWE को काफी फायदा हो सकता है। फैंस अब इसका अनुभव लेने के लिए पूरी तरह तैयार है। ये नई चीज पहली बार इस कंपनी में हो रही है।

ये भी पढ़ें:- WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर अपडेट, सैथ रॉलिंस ने दी धमकी, 11 सेकेंड में हारने वाले रेसलर का आया बयान


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...