Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: जल्द ही बड़ी चैंपियनशिप बैल्ट के डिजाइन में होगा भारी बदलाव

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
Published 08 May 2019, 18:29 IST
08 May 2019, 18:29 IST

Daniel Bryan could change the SmackDown tag-team title straps

इस हफ्ते स्मैकडाउन में शेन मैकमैहन टैग टीम टाइटल को डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन को सौंपना चाहते थे। लेकिन पूर्व चैंपियन टीम द उसोज़ को यह फैसला अच्छा नहीं लगा और उन्होंने डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन को चुनौती दी।

सुपरस्टार शेक-अप में द उसोज़ को WWE की रॉ ब्रांड में शिफ्ट कर दिया गया था। इसी कारण जिम्मी और जे उसोज के जीतने के चांस ना के बराबर रहे। जो भी हो स्मैकडाउन में फैंस को जबरदस्त मैच तो देखने को मिला।

चैंपियन बनने के बाद डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन का फोटो सैशन भी हुआ। लेकिन इस सैशन के दौरान डेनियल ब्रायन ने ऐसा कुछ कहा,जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप बैल्ट्स का डिज़ाइन बदलने वाला है।

डेनियल ब्रायन ने टैग टीम चैंपियनशिप बैल्ट्स को लेकर कहा,

"क्या आप जानते हैं कि जब हम इन लैदर कि बेैल्ट्स से छुटकारा पा लेंगे, तो आपको इन तस्वीरों में बहुत ज्यादा बदलाव करने होंगे। क्या आपको इसका अहसास है, नहीं ना?"

WWE ने एक वीडियो साझा कर यह पहले ही बता दिया है कि डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन को आने वाले समय में कौन सी टीम चैलेंज करने वाली है। डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन टाइटल हाथ में लिए लॉकर रूम का रुख कर रहे थे तभी हैवी मशीनरी ने उनसे बात की।

आपको याद दिला दें कि पिछले सप्ताह तक ये टैग टीम चैंपियनशिप हार्डीज़ के पास थी लेकिन जैफ हार्डी को इंजरी हो गई। जिसके चलते ये चैंपियनशिप उन्हें छोड़नी पड़ी। जैफ हार्डी को सर्जरी की जरूरत है, इसलिए वो अगले कुछ समय तक WWE से बाहर रहने वाले हैं।

Advertisement

मनी इन द बैंक मैच कार्ड में अभी तक डेनियल ब्रायन, एरिक रोवन और हैवी मशीनरी को जगह नहीं मिली है। संभावनाएं है कि अगले सप्ताह स्मैकडाउन में डेनियल ब्रायन-एरिक रोवन बनाम हैवी मशीनरी टैग टीम चैंपियनशिप मैच मनी इन द बैंक पीपीवी में जुड़ सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 22:58 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...