WWE TLC 2019: ब्रे वायट vs द मिज मैच के 5 संभावित अंत 

ब्रे वायट vs द मिज
ब्रे वायट vs द मिज

TLC 2019 के लिए काउंटडाउन शुरू हो चुका है। इस पीपीवी में ब्रे वायट, द मिज के खिलाफ लड़ते हुए नजर आएंगे और द फीन्ड के डेब्यू के बाद ऐसा पहली बार होने वाला है कि वह द फीन्ड के रूप में मैच नहीं लड़ेंगे। आपको बता दे, द फीन्ड ने अपने डेब्यू के बाद से सबसे पहले फिन बैलर को अपना शिकार बनाया था और उसके बाद से ही वह कई सुपरस्टार्स को अपना शिकार बना चुके हैं।

यह भी पढ़े:- WWE TLC 2019: 5 बड़ी गलतियां जो इस पीपीवी में नहीं होनी चाहिए

इसके साथ ही ब्रे वायट ने द मिज़ के फैमिली को अपनी दुश्मनी में शामिल कर चीजों को और भी रोचक बना दिया है। इस आर्टिकल में हम TLC पीपीवी में होने जा रहे द मिज़ vs ब्रे वायट के मैच के 5 संभावित अंत के बारे में बात करने वाले हैं।

#5. ब्रे वायट की साफ जीत

ब्रे वायट
ब्रे वायट

यह काफी रोचक बात है कि TLC में यूनिवर्सल चैंपियनशिप दांव पर नहीं है और शायद ऐसा इसलिए है क्योंकि ब्रे वायट ने यह टाइटल नहीं जीता है इसलिए द फीन्ड उन्हें यह टाइटल नहीं डिफेंड करने देंगे और शायद WWE यह साबित करना चाहती है कि ब्रे वायट भी द फीन्ड जितने ताकतवर सुपरस्टार हैं वह इस मैच में उनको विजयी बना सकती है।

शायद यह मैच इसलिए भी कराया जा रहा है क्योंकि WWE रॉयल रंबल में ब्रे वायट को दोनों रूपों को दो अलग-अलग मैचों में उतारना चाहती है और यह मैच सिर्फ और सिर्फ ब्रे वायट को ताकतवर दिखाने के लिए कराया जा रहा है।

4. द मिज की साफ जीत

द मिज़ & मरिस
द मिज़ & मरिस

ब्रे वायट ने इस स्टोरीलाइन में मिज़ की बेटी को शामिल कर अपनी सीमा पार की है। आपको बता दे, जब मिज और मरीस अपनी बेटी के पास पहुंचे तो वह फीमेल फीन्ड के जैसी गुड़िया के साथ खेल रही थी।

मिज़ कई बार साफ़ कर चुके हैं कि उनका पारिवार उनके लिए सबसे पहले आता है और इस पीपीवी में वह यह साबित कर सकते हैं। भले ही द फीन्ड को कोई हरा न पाया हो लेकिन उनके मुकाबले ब्रे काफी कमजोर हैं और इस मैच में मिज़ उन्हें हराकर अपना बदला ले सकते हैं।

#3. फीमेल फीन्ड के कारण मिज की हार

ब्रे वायट
ब्रे वायट

पिछले हफ्ते फायरफ्लाई फनहाउस के दौरान ब्रे वायट, फीमेल फीन्ड की तरह दिखने वाली गुड़िया को लेकर आए थे। यानि हो सकता है कि इस मैच के दौरान कोई फीमेल सुपरस्टार फीमेल फीन्ड के रूप में दस्तक दें। कईयों का मानना है कि लिव मॉर्गन इस किरदार में नजर आ सकती हैं, लेकिन मॉर्गन के रॉ का हिस्सा होने के कारण ऐसा शायद ही हो।

इसके बजाए अगर मरीस फीमेल फीन्ड के रूप में आती है तो यह द मिज के लिए काफी बड़ा शॉक होगा और जरूर इसका फायदा उठाकर ब्रे वायट उन्हें आसानी से हरा देंगे।

#2. द फीन्ड दखल देंगे

द फीन् ड
द फीन् ड

द फीन्ड TLC का हिस्सा नहीं है लेकिन उनके इस पीपीवी में दिखाई देने के संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता। ब्रे वायट जो कि सोचते हैं कि वह मिज को आसानी से हरा देंगे, वह इस मैच के दौरान जरूरत पड़ने पर द फीन्ड को बुला सकते हैं।

चीजें और भी रोचक हो जाएगी अगर मिज़ इस मैच के दौरान अपनी फैमिली को रिंगसाइड पर रखने का फैसला करे। ऐसा करने पर द फीन्ड के पास मिज के सामने ही उनके फैमिली पर हमला करने का मौका होगा और इसका फायदा उठाकर ब्रे वायट मैच जीत सकते हैं।

#1. डेनियल ब्रायन की वापसी

डेनियल ब्रायन
डेनियल ब्रायन

दो हफ्ते पहले हुए स्मैकडाउन के एपिसोड के बाद से ही डेनियल ब्रायन दिखाई नही दिए हैं और तभी से मिज उन्हें खोजने की कोशिश कर रहे हैं और इसी कारण द मिज़ vs ब्रे वायट के मैच की नींव पड़ी। आपको याद दिला दे कि कुछ साल पहले डेनियल ब्रायन को वायट फैमिली में शामिल होने के लिए मजबूर होना पड़ा था और कुछ ऐसा ही हमें TLC में देखने को मिल सकता है।

इस बात की संभावना है कि ब्रायन इस मैच के दौरान द फीन्ड की तरह मास्क पहनकर आ सकते हैं और उनके कारण मिज को मैच हारना पड़ सकता है।