Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE TLC 2019: 5 बड़ी गलतियां जो इस पीपीवी में नहीं होनी चाहिए 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 14, 2019
Dec 14, 2019 IST

रोमन रेंस &बैरन कॉर्बिन
रोमन रेंस &बैरन कॉर्बिन

TLC 2019 को शुरू होने में काफी कम समय रह गया है। भले ही यह डब्लू डब्लू ई(WWE) के सबसे बड़े पीपीवी में से एक नहीं माना जाता फिर भी यह पीपीवी फैंस को निराश नहीं करता। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह है कि कंपनी अब किसी पीपीवी को सफल बनाने के लिए ज्यादातर पार्ट-टाइमर्स पर निर्भर नहीं करती और इसके रोस्टर में ऐसे सुपरस्टार्स की भरमार है जो अपने दम पर किसी पीपीवी को हिट करा सकते हैं।

अब जबकि रोस्टर में शामिल सुपरस्टार्स किसी शो को हिट कराने के लिए अपनी जान झोंक देते हैं, लेकिन हमेशा यह डर बना रहता है कि खराब बुकिंग उनके मेहनत पर पानी फेर देगी।

यह भी पढ़े: 5 पुराने रेसलमेनिया मैच जो एक बार फिर रेसलमेनिया 36 में देखने को मिल सकते हैं

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 गलतियों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि विंस मैकमैहन को TLC 2019 में नहीं करना चाहिए।


#5 एलिस्टर ब्लैक की हार

इस बात में कोई संदेह नहीं है कि बडी मर्फी काफी टैलेंटेड सुपरस्टार हैं लेकिन अगर एलिस्टर ब्लैक उनसे हारते हैं तो इससे उनके गिमिक को काफी नुकसान पहुंचेगा। 

मर्फी एक महान स्पोर्ट्स एंटरटेनर हैं लेकिन ब्लैक के गिमिक के कारण उन्हें पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है। उनका यह गिमिक इतना अच्छा है कि वह अकेले इसके दम पर WWE में बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं।

एलिस्टर ब्लैक जैसे सुपरनैचुरल कैरेक्टर की अधिकतर मैचों में जीत होनी चाहिए, इसलिए इस मैच में ब्लैक की जीत होनी चाहिए। इस मैच की बुकिंग कुछ इस तरह होनी चाहिए जिससे ब्लैक की जीत भी हो जाए और हारने के बावजूद भी मर्फी कमजोर न लगे। 

यह जीत ब्लैक को अगले स्तर पर पहुंचा देगी जहां वह एजे स्टाइल्स और सैथ राॅलिंस जैसे बड़े सुपरस्टार्स के साथ टक्कर ले पाएंगे।

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...