Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना की अनोखी स्ट्रीक टूटी, बैकी लिंच ने हारने के बावजूद इतिहास रचा

  • जॉन सीना को नहीं लड़ने का हुआ नुकसान
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:23 IST

जॉन सीना को नहीं लड़ने का हुआ नुकसान
जॉन सीना को नहीं लड़ने का हुआ नुकसान

बैकी लिंच का प्रदर्शन TLC में बेहतरीन रहा था, लेकिन शो के मेन इवेंट में उन्हें और शार्लेट फ्लेयर को काबुकी वॉरियर्स के खिलाफ हुए मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा। इसके बावजूद लिंच ने ऐसा कारनामा किया जो WWE इतिहास में कोई भी विमेन सुपरस्टार नहीं कर पाई हैं। लिंच एक साल में 4 पीपीवी इवेंट के मेन इवेंट का हिस्सा रहने वालीं पहली सुपरस्टार बनी हैं। इसके अलावा जॉन सीना की 17 साल पुरानी स्ट्रीक भी टूट गई है।

सीना ने 2002 में क्रिस जैरिको के खिलाफ पहली बारी किसी पीपीवी में मैच लड़ा था। इसके बाद से वो हर साल कम से कम एक पीपीवी में लड़ते हुए जरूर नजर आते हैं। हालांकि 2019 में वो पीपीवी के दौरान एक भी मैच नहीं लड़े। वो रेसलमेनिया में नजर आए थे, लेकिन वहां उन्होंने कोई मुकाबला नहीं लड़ा। निश्चित ही सीना को भी निराशा होगी कि वो इस साल एक भी मैच नहीं लड़ पाए।

यह भी पढ़ें: WWE TLC 2019 के मेन इवेंट के बाद हुआ बवाल, रोमन रेंस ने लिया अपनी हार का बदला

बात रॉ विमेंस चैंपियन की करें, तो इस साल सबसे पहले रेसलमेनिया में लिंच vs शार्लेट फ्लेयर vs रोंडा राउजी का मुकाबला मेन इवेंट में देखने को मिला था, जिसमें लिंच की जीत हुई थीं। इसके बाद एक्सट्रीम रूल्स में लिंच ने सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाकर किंग कॉर्बिन और लेसी इवांस का सामना किया था। इस मैच में लिंच और रॉलिंस की जीत हुई थी।

WWE के चार बड़े पीपीवी में से एक सर्वाइवर सीरीज में उनका मैच बेली और शायना बैजलर के साथ मेन इवेंट में हुआ। हालांकि इस मैच में उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा था। टीएलसी में चौथी बार वो मेन इवेंट का हिस्सा बनीं और ऐसा करने वाली पहली महिला सुपरस्टार भी बन गईं।

Published 16 Dec 2019, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...