Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE TLC 2020 में होगा 8 सुपरस्टार्स बनाम 2 का हैंडीकैप मैच?

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 19 Dec 2020
न्यूज़

WWE सुपरस्टार असुका अब आने वाली पीपीवी में नाया जैक्स और शायना बैजलर के खिलाफ WWE TLC 2020 में होने वाला है। WWE TLC 20 दिसंबर (भारत में 21 दिसंबर ) को होने वाली है। इस मैच में टैग टीम चैंपियनशिप दांव पर है लेकिन लाना के चोटिल होने के बाद असुका के पास कोई टैग टीम पार्टनर के रुप में कोई नहीं है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस ने खतरनाक रूप दिखाते हुए TLC से पहले अपने दुश्मन को 'अधमरी' हालत में छोड़ा, चार बार किया जानलेवा अटैक

हाल ही में असुका ने ट्वीट कर बताया था कि वो किसी के साथ एक बार के लिए टीम बना सकती है क्योंकि उनका मैच नाया जैक्स और शायना बैजलर के खिलाफ होना है। इस लिस्ट में एंबर मून, निकी क्रॉस, डॉल्फ जिगलर, रॉबर्ट स्टोन, पेटन रॉयस, कायरी सेन और लाना का नाम शामिल है। हालांकि इस लिस्ट में फैंस ने द क्वीन यानी शार्लेट का नाम भी रखा है लेकिन ऐसा लग रहा है कि असुका उनके साथ टीम बनाने में दिलचस्पी नहीं रख रही है।

WWE में असुका को इस वक्त पार्टनर की जरुरत हैं

असुका WWE में सबसे मजबूत और खतरनाक सुपरस्टार्स में से एक हैं। असुका ने अपने प्रदर्शन से फैंस को प्रभावित किया है जबकि उनकी परफॉर्मेंस से खुश है। हालांकि नाया जैक्स और शायना बैजलर के खिलाफ मैच देना सही नहीं लग रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि लाना शायद सरप्राइज एंट्री कर TLC में अपनी पार्टनर का साथ दें।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने अपने दुश्मन का किया बहुत ही बुरा हाल, 129 किलो का रेसलर बना 'सुपरस्टार ऑफ द ईयर

वहीं WWE की दिग्गज विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को भी टीवी पर काफी वक्त से नहीं देखा गया हैं। कयास ये भी लगाया जा रहा है कि असुका की पार्टनर शार्लेट हो गई है। अगर ऐसा होता है तो फैंस को एक अच्छी टीम देखने को मिलेगी। बता दें कि शार्लेट को नाया जैक्स ने ही बैकस्टेज अटैक करके उन्हें चोटिल किया था। ऐसे में देखना होगा कि क्या शार्लेट और असुका की टीम बनती है या नहीं।

Published 19 Dec 2020, 11:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now