Create
Notifications
Advertisement

WWE TLC में 45 साल के दिग्गज ने रचा इतिहास, 17 साल बाद जीती अहम चैंपियनशिप 

TLC
TLC
ANALYST
Modified 21 Dec 2020
न्यूज़

WWE का TLC पीपीवी जबरदस्त साबित हुआ। WWE ने जबरदस्त मैच बुक किये थे। लगभग सारे ही मैच रोचक थे। टॉप टाइटल्स भी डिफेंड हुए थे और इसके साथ ही RAW टैग टीम टाइटल्स के लिए मैच हुआ था। हर्ट बिजनेस ने इस दौरान बड़ी जीत दर्ज करते हुए RAW टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया।

WWE TLC पीपीवी में हर्ट बिजनेस बने नए चैंपियंस

TLC पीपीवी में न्यू डे ने अपने टैग टीम टाइटल्स को हर्ट बिजनेस के सेड्रिक एलेक्जेंडर और शेल्टन बेंजामिन के खिलाफ डिफेंड किया। इस मैच में जबरदस्त मूव्स और फिनिशर देखने को मिले। दोनों टीमों ने अच्छा प्रदर्शन किया। अंत में शेल्टन बेंजामिन अपना फिनिशर कोफी किंग्सटन पर लगाने वाले थे।

सेड्रिक ने इस दौरान टैग लेकर अपना फिनिशर लगाया। साथ ही कोफी को पिन करके टैग टीम टाइटल्स पर कब्जा किया। इस मैच से काफी उम्मीदें थी और मैच जबरदस्त था। साथ ही टाइटल चेंज ने इसे यादगार बना दिया। लंबे समय से हर्ट बिजनेस टैग टीम टाइटल्स की स्टोरीलाइन में था। RAW में लगातार कई हफ्तों से न्यू डे और हर्ट बिजनेस के बीच टैग टीम और सिंगल्स मैच देखने को मिल रहे थे।

ये भी पढ़ें:- WWE TLC रिजल्ट्स LIVE: 20 दिसंबर, 2020

इसके बावजूद WWE ने TLC पीपीवी में दोनों के बीच मैच तय किया। हर कोई इसके लिए उत्साहित था। सेड्रिक और शेल्टन बेंजामिन को साल 2020 के अंतिम समय में यादगर पल मिला। उन्होंने कई फैंस को खुश किया है क्योंकि न्यू डे के पास काफी समय से टैग टीम टाइटल्स मौजूद थे। खैर, WWE ने यहां हर्ट बिजनेस के अलग होने पर भी टीज़ किया है और वो अजीब बर्ताव करते हुए नजर आए थे।

इसके अलावा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बॉबी लैश्ले ने भी उनके साथ सेलिब्रेट किया। अब हर्ट बिजनेस के तीन सदस्यों के पास टाइटल्स मौजूद है। ऐसे में MVP भी 24/7 चैंपियनशिप जीतकर अपने पूरे ग्रुप को एक समय पर चैंपियन बना सकते हैं। इसके अलावा शेल्टन बेंजामिन तीसरी बार टैग टीम चैंपियन बने हैं और 2003 के बाद पहली बार टैग टीम चैंपियन बने हैं।

ये भी पढ़ें:- TLC में WWE चैंपियनशिप मैच का हुआ बेहद चौंकाने वाला अंत, मनी इन द बैंक ब्रीफकेस भी हुआ कैशइन

Published 21 Dec 2020, 13:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now