Create

5 दिन पहले WWE TLC का बदला मैच कार्ड, 39 साल के चैंपियन की बढ़ी मुश्किलें?  

WWE
WWE
Ankit

WWE TLC का काउंटडाउन शुरु हो गया है और 20 दिसंबर भारत में 21 दिसंबर को होने वाले इस पीपीवी से पहले WWE को झटका लगा है। इस पीपीवी में कई सारे चैंपियनशिप मैच होने वाले हैं लेकिन अब एक चैंपियनशिप मैच से एक रेसलर के बाहर होने से पूरा कार्ड बदल गया है।

WWE RAW में नाया जैक्स और शायना बैजलर ने किया अटैक

WWE सुपरस्टार लाना ने इस हफ्ते RAW में नाया जैक्स के ऊपर बड़ी जीत हासिल की। सिंगल्स रन में अभी तक की लाना की ये सबसे बड़ी जीत थी। जहां उनकी पार्टनर असुका बैकस्टेज खुशी बना रही थी तब असुका पर शायना बैजलर ने अटैक किया जबकि रिंग में नाया जैक्स ने लाना पर अटैक कर दिया। शायना बैलजर भी वहीं और लाना के घुटने पर अटैक करने लगी, जबकि लाना चिल्लाती रही। जब लाना की हालत बुरी हो चुकी थी तब असुका भागते हुए रिंग में आई और लाना को बचाया। अब WWE ने ऐलान कर दिया है कि लाना TLC में होने वाले मैच से बाहर हैं और उनकी जगह कोई और लेने वाला है। अब WWE Raw विमेंस चैंपियन असुका के पास कोई पार्टनर नहीं हैं।

लाना के अटैक के बाद एक वीडियो दिखाई गई थी जिसमें लाना को एबुलेंस में हॉस्पिटल लेकर जाया गया है और उनके साथ असुका भी थी। लाना स्ट्रेचर पर थी और रो रही थी। हालांकि अब सबसे बड़ा सवाल है कि असुका का पार्टनर अब कौन बनने वाले है।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है

इस वक्त शायना बैलजर और नाया जैक्स ने पूरे विमेंस डिवीजन को घुटने पर ला दिया है। इससे पहले शार्लेट को नाया जैक्स चोटिल कर चुकी हैं। वहीं लाना के बाहर होने के बाद अब लग रहा है कि मैंडी रोज असुका की पार्टनर बन सकती हैं। ये इसलिए क्योंकि इस हफ्ते RAW के दौरान डैना ब्रूक और बैजलर का मैच था जिसमें मैच DQ से खत्म हुआ लेकिन बैजलर और जैक्स ने ब्रूक पर अटैक किया था इस दौरान मैंडी रोज़ ने वापसी की और केंडो स्टिक से दोनों पर हमला किया।

WW TLC का मैच कार्ड

1- ड्रू मैकइंटायर (चैंपियन) vs एजे स्टाइल्स (WWE चैंपियनशिप के लिए टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स TLC मैच)

2- रोमन रेंस (चैंपियन) vs केविन ओवेंस (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स TLC मैच)

3- नाया जैक्स और शायना बैजलर (चैंपियन) vs असुका (WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

4- साशा बैंक्स (चैंपियन) vs कार्मेला (WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप)

5- द फीन्ड vs रैंडी ऑर्टन

6- द न्यू डे (कोफी किंगस्टन और जेवियर वुड्स) Vs द हर्ट बिजनेस (शैल्टन बैंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर) ( WWE Raw टैग टीम चैंपियनशिप)


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...