Create
Notifications

4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है

रोमन रेंस, गोल्डबर्ग और द रॉक
रोमन रेंस, गोल्डबर्ग और द रॉक
Ujjaval Palanpure

गोल्डबर्ग को WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक माना जा सकता है। हाल ही में उन्होंने WWE बम्प के दौरान रोमन रेंस को चुनौती दी। दरअसल, दोनों सुपरस्टार्स के बीच रेसलमेनिया 36 में मैच होने वाला था। इस दौरान रोमन रेंस ने मैच से हटने और आराम लेने का निर्णय लिया। इसके चलते गोल्डबर्ग का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन से देखने को मिला।

इस दौरान गोल्डबर्ग की हार हुई। इसके बाद से ही वो WWE में नजर नहीं आए हैं। हर कोई गोल्डबर्ग और रोमन रेंस का ड्रीम मैच देखना चाहता था। इसके बावजूद ये मैच संभव नहीं हो पाया था। लग रहा था कि अब शायद ही दोनों सुपरस्टार्स कभी आमने-सामने आएंगे। खैर, गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस के बारे में कड़ी बातें कही और मैच टीज़ किया। साथ ही रोमन ने भी इसका जवाब दिया था।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिनका WWE से जाने के बाद करियर पूरी तरह बर्बाद हो गया

इससे लग रहा है कि भविष्य में WWE गोल्डबर्ग और रोमन रेंस को रिंग में साथ लाना चाहता है। इसलिए हम कुछ ऐसे कारणों और संकेतों के बारे में बात करेंगे जिनसे साफ तौर पर लग रहा है कि ये बड़ा मैच WWE द्वारा प्लान किया जा रहा है। इसलिए हम 4 कारणों के बारे में बात करेंगे जिनके चलते WWE भविष्य में दोनों के बीच मैच दिखाना चाहता है।

4- रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का उनका अधूरा WWE रेसलमेनिया मैच

गोल्डबर्ग और रोमन रेंस का कभी भी रिंग में सामने नहीं हुआ है। साथ ही दोनों के बीच मैच होते-होते रह गया था। इसके चलते फैंस की अधूरी इच्छा पूरी नहीं हुई थी। WWE इस चीज़ को ध्यान रखते हुए रोमन रेंस और गोल्डबर्ग को आमने-सामने ला सकता है।

WWE का इस मैच को बुक करने का मुख्य कारण अधूरे प्लान्स हो सकते हैं, जिन्हें वो रेसलमेनिया में पूरा करें। गोल्डबर्ग और रोमन दोनों ही इस मैच के लिए जरूर राजी होंगे।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर गोल्डबर्ग ने पूरी तरह बर्बाद किया

3- WWE को पैसों के मामले में होगा फायदा

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का मैच WWE को पैसों के मामले में जबरदस्त फायदा करा सकता है। दोनों सुपरस्टार्स को प्रोफेशनल रेसलिंग और WWE का सबसे बड़ा सुपरस्टार कहा जाता है। WWE अक्सर बड़े सुपरस्टार्स के बीच मैच तय करता है।

इससे टीवी पर व्यूअरशिप और पीपीवी दोनों में फायदा होता है। रोमन और गोल्डबर्ग का ड्रीम मैच कई लोगों का ध्यान खींचेगा। साथ ही पिछले कुछ समय से किसी दिग्गज ने वापसी करते हुए मैच नहीं लड़ है।

2- रोमन रेंस को द रॉक का सामना करने से पहले किसी दिग्गज को हराने की जरूरत है

WWE रेसलमेनिया 37 के लिए द रॉक और रोमन रेंस के बीच मैच प्लान कर रहा है। ऐसे में बड़े मैच से पहले रोमन रेंस को किसी दिग्गज को हराना होगा। इससे वो हील के रूप में और ज्यादा ताकतवर नजर आएंगे।

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच रेसलमेनिया में इसके चलते मैच नहीं होगा। WWE इसे रोमन और रॉक के रेसलमेनिया बिल्डअप को बनाने के लिए बुक कर सकता है। इसी कारण से शायद गोल्डबर्ग का बड़ा ड्रीम मैच प्लान किया जा रहा है।

1- सऊदी अरब के लिए गोल्डबर्ग को बड़ा विरोधी मिल सकता है

WWE को सऊदी अरब के इवेंट्स से जबरदस्त फायदा होता है। ऐसे में कई दिग्गज सुपरस्टार्स भी वहां मैच लड़ चुके हैं। गोल्डबर्ग पिछले साल भी सुपर शोडाउन का हिस्सा थे। ऐसे में WWE रेसलमेनिया के पहले अपने सऊदी अरब के मेन इवेंट को संभावित रूप से प्लान कर रहा है।

सऊदी अरब में होने वाले पीपीवी के लिए ये मैच काफी अच्छा रह सकता है। इससे WWE को पैसों में भी फायदा होगा और फैंस को दो बड़े सुपरस्टार्स के बीच ड्रीम मैच भी देखने को मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर के 5 बड़े ड्रीम मैच जो कभी WWE में देखने को नहीं मिले

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...