Create

WWE TLC 2020 प्रीव्यू: रोमन रेंस के मैच में दिग्गज देगा दखल, खतरनाक मैच में मचेगा जबरदस्त बवाल?

WWE
WWE
Ujjaval Palanpure

WWE का TLC पीपीवी अब काफी ज्यादा करीब है। कंपनी ने अपने इस इवेंट के लिए जबरदस्त हाइप तैयार की है और शानदार स्टोरीलाइन देखने को मिली है। WWE के पिछले कुछ इवेंट्स जबरदस्त रहे हैं और ऐसे में TLC से भी काफी ज्यादा उम्मीदें रहने वाली हैं। हर साल WWE साल के अंत में इसका आयोजन करता है।

ऐसे में जरूर ही कंपनी के लिए ये महत्वपूर्ण है। WWE ने सिर्फ 6 मैच बुक किये हैं और लगभग सारे ही मुकाबले रोचक रहने वाले हैं। अच्छे चैंपियनशिप मैच और सिंगल्स मैच देखने को मिलने वाले हैं। इसके चलते हर कोई इवेंट के लिए उत्साहित होगा। WWE से पिछले इवेंट की जबरदस्त सफलता के बाद एक और अच्छे शो की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें:- WWE TLC 2020: 5 तरीके जिनसे रोमन रेंस vs केविन ओवेंस के मैच का अंत हो सकता है

TLC पीपीवी में कई बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं। इसलिए आइए TLC पीपीवी के प्रीव्यू पर नजर डालते हैं।

- WWE TLC: न्यू डे (c) vs द हर्ट बिजनेस (Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए एक बड़ा मैच आयोजित होने वाला है। दोनों टैग टीम के बीच पिछले कुछ समय से स्टोरीलाइन चल रही हैं। लगातार हर हफ्ते WWE इसके लिए बिल्डअप तैयार कर रहा था। दोनों टीमों के बीच पिछले कुछ मैच धमाकेदार रहे हैं और इसके चलते TLC में होने वाले इस मैच से ज्यादा उम्मीदें है।

न्यू डे का टैग टीम मैचों में हर्ट बिजनेस के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार रहा है। इसके बावजूद सेड्रिक एलेक्सजेंडर और शेल्टन बेंजामिन जरूर ही एक अच्छी प्रतियोगिता देना चाहेंगे। इस मैच में टाइटल चेंज के चांस काफी ज्यादा रहने वाले हैं। हर्ट बिजनेस को इस समय Raw की टॉप फैक्शन कहा जा सकता है। साथ ही बॉबी लैश्ले के पास यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप है। ऐसे में WWE अब टैग टीम टाइटल्स भी उन्हें देते हुए नजर आ सकता है।

ये भी पढ़ें:- WWE TLC 2020: 5 तरीके जिनसे ड्रू मैकइंटायर vs एजे स्टाइल्स के मैच का अंत हो सकता है

- WWE TLC: नाया जैक्स और शायना बैजलर vs असुका और मिस्ट्री पार्टनर (विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

नाया जैक्स और शायना बैजलर ने टैग टीम के रूप में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उन्हें रोक पाना मुश्किल रहा है। इसके बावजूद असुका और लाना ऐसी सुपरस्टार्स रही है जिन्होंने दोनों स्टार्स की नाक में दम कर दिया था।

लाना बुरी तरह चोटिल है और उनकी जगह मिस्ट्री पार्टनर की एंट्री होने वाली हैं। हर कोई उसके लिए उत्साहित है। कई लोगों का मानना है कि किसी बड़ी स्टार की वापसी होने वाली हैं।

- WWE TLC: साशा बैंक्स vs कार्मेला (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच)

साशा बैंक्स और कार्मेला की स्टोरीलाइन जबरदस्त रही हैं। दुश्मनी की शुरुआत पहले फैंस को पसंद नहीं आ रही थी लेकिन फिर भी WWE ने बाद में इसे रोचक बनाया। दोनों का मैच देखने योग्य होगा।

SmackDown के एक एपिसोड में दोनों ने अपने मैच का ट्रेलर दिया था। इस दौरान उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था। खैर, यहां भी कुछ ऐसा ही होते हुए नजर आ सकता है। मैच में साशा बैंक्स की जीत के ज्यादा चांस है। कार्मेला ने जरूर प्रभावित किया है। इसके बावजूद उन्हें इस समय टाइटल मिलना मुश्किल है।

- WWE TLC: द फीन्ड vs रैंडी ऑर्टन (फायरफ्लाई इंफेरनो मैच)

रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड के बीच पहले एक सिंगल्स मैच तय हुआ था। खैर, WWE ने हाल ही में घोषणा करके बताया कि ये एक फायरफ्लाई फन हाउस इंफेरनो मैच होने वाला है।

इसके नियम सामने नहीं आए हैं। इसके बावजूद मैच से काफी उम्मीदें होगी क्योंकि WWE ने सिनेमेटिक मैचों से फैंस को जरूर ही प्रभावित किया है। इस मैच में आग का उपयोग होते हुए नजर आ सकता है। साथ ही द फीन्ड की जीत के चांस काफी ज्यादा होंगे।

- WWE TLC: ड्रू मैकइंटायर vs एजे स्टाइल्स (WWE चैंपियनशिप मैच के लिए TLC मैच)

ड्रू मैकइंटायर और एजे स्टाइल्स के बीच हर कोई सालों से मैच देखना चाहता था। अब जाकर दोनों दिग्गज आमने-सामने आने वाले हैं। हर कोई इस मैच के लिए उत्साहित है। WWE ने इसकी स्टोरीलाइन जबरदस्त तरीके से की है।

एजे स्टाइल्स के पास जरूर ही फायदा रहेगा। इसके बावजूद ड्रू मैकइंटायर को हराना आसान नहीं है। इसके अलावा मैच में द मिज़ अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करते हुए नजर आ सकते हैं। इसके चलते मैच को देखना रोचक होगा।

- WWE TLC: रोमन रेंस vs केविन ओवेंस (यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रीमैच)

रोमन रेंस और केविन ओवेंस का मुकाबला मेन इवेंट करते हुए नजर आ सकता है। दोनों सुपरस्टार्स ने पहले जबरदस्त मैच दिए हैं और ये मुकाबला भी रोचक रहेगा। हर कोई दोनों दिग्गजों को आपस में भिड़ते हुए देखना चाहेगा।

रोमन रेंस ने पिछले कुछ समय में ओवेंस की बुरी हालत की है। ऐसे में देखना होगा कि यहां क्या खास देखने को मिलता है। मैच में टाइटल चेंज के चांस कम है। जे उसो इंटरफेयर जरूर कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE TLC 2020: शो से पहले सभी मुकाबलों के नतीजों की भविष्यवाणी

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...