Create

WWE TLC रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 20 दिसंबर, 2020

WWE TLC 2020 में काफी जबरदस्त मैच देखने को मिले और शो में काफी बवाल भी हुआ
WWE TLC 2020 में काफी जबरदस्त मैच देखने को मिले और शो में काफी बवाल भी हुआ

WWE TLC पीपीवी का अंत हो चुका है और साल 2020 का आखिरी पीपीवी को WWE ने जिस तरह से बुक किया उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। WWE ने TLC पीपीवी के जरिए फैंस को अपनी बुकिंग से हैरान जरूर किया, लेकिन यह कहना सही होगा कि WWE पूरी तरह से उम्मीदों पर खरा उतरा।

इस साल TLC के लिए WWE ने पहले ही 6 मैचों का ऐलान कर दिया था। इसमें से दो मैच ट्रेडिशनल टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स (TLC) मैच थे, तो इसके अलावा रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड के बीच फायरफ्लाई इन्फर्नो मैच भी हुआ, जोकि सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। इसके अलावा WWE TLC में कुल मिलाकर 5 चैंपियनशिप मैच हुए, जिसमें 2 मुकाबलों के जरिए फैंस को नए चैंपियंस भी मिले।

मेन इवेंट में जहां रैंडी ऑर्टन और द मिज का आमना सामना हुआ। साथ ही में प्रीशो में बिग ई, डेनियल ब्रायन, ओटिस और चैड गेबल ने 8 मैन टैग टीम मुकाबले में सिजेरो, सैमी जेन, शिंस्के नाकामुरा और किंग कॉर्बिन को हराया।

यह भी पढ़ें: TLC में WWE चैंपियनशिप मैच का हुआ बेहद चौंकाने वाला अंत, मनी इन द बैंक ब्रीफकेस भी हुआ कैशइन

आइए नजर डालते हैं WWE TLC पीपीवी के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइ्ट्स पर:

#) WWE TLC में ड्रू मैकइंटायर ने WWE चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स मैच में हराते हुए सफलतापूर्वक रिटेन किया। इस मैच में द मिज ने अपना मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को कैशइन किया, लेकिन वो असफल हुए।

यह भी पढ़ें: WWE TLC में रैंडी ऑर्टन द्वारा रिंग में द फीन्ड को जिंदा जलाने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आई

#) WWE TLC में साशा बैंक्स ने कार्मेला को टैपआउट के जरिए हराते हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) द हर्ट बिजनेस (शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर) ने द न्यू डे (कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स) को WWE TLC में हराते हुए RAW टैग टीम चैंपियनशिप को जीता।

#) असुका और वापसी कर रहीं शार्लेट फ्लेयर ने नाया जैक्स और शायना बैजलर को WWE TLC में हराते हुए विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को जीता।

#) WWE TLC में रोमन रेंस ने केविन ओवेंस को टीएलसी मैच में हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। इस मैच में जे उसो ने भी रोमन रेंस की काफी मदद की।

#) रैंडी ऑर्टन ने WWE TLC के मेन इवेंट में द फीन्ड को फायरफ्लाई इन्फर्नो मैच में हराया। इस मैच के अंत में रैंडी ऑर्टन ने रिंग में द फीन्ड को जिंदा जला दिया।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment