2 बड़े कारण जिसके चलते WWE TLC में रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप को हार सकते हैं

Ankit
WWE
WWE

WWE TLC में रोमन रेंस का मैच केविन ओवेंस के खिलाफ होने वाला है जिसका ऐलान इस हफ्ते की स्मैकडाउन में हो गया है। लेकिन रोमन रेंस ये मैच हार सकते हैं क्योंकि डेब्यू के बाद से रोमन रेंस का रिकॉर्ड TLC और केविन ओवेंस के खिलाफ अच्छा नहीं है। हैरानी की बात ये है कि TLC में ओवेंस ही लड़ने वाले हैं, चलिए बताते हैं आपको कि क्यों रोमन रेंस हार सकते हैं।

WWE TLC में रोमन रेंस का रिकॉर्ड

साल 2012- (द शील्ड) रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस ने रायबैक, केन और ब्रायन को हराया

साल 2013- सीमए पंक ने शील्ड को हराया था

साल 2014- रोमन रेंस इस पीपीवी का हिस्सा नहीं थे

साल 2015- शेमस ने रोमन रेंस को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में हराया

साल 2016- इस साल भी रोमन रेंस इसका हिस्सा नहीं थे

साल 2017 -इस साल रोमन रेंस शील्ड के साथ लड़ने वाले थे लेकिन उनकी तबीयत खराब हुई और कर्ट एंगल ने इसमें हिस्सा लिया।

साल 2018- रोमन रेंस ल्यूकीमिया के कारण रेसलिंग से बाहर थे

साल 2019- किंग कॉर्बिन ने रोमन रेंस को हराया था

रोमन रेंस डेब्यू के बाद से सिर्फ 4 बार TLC पीपीवी में हिस्सा लिया और आंकड़े बता रहे हैं कि कितना खराब रिकॉर्ड रोमन रेंस का है। उन्होंने टीम में भी लड़ा और अकेले भी। लेकिन इस साल अकेले लड़ाने वाले हैं तो सिंगल्स मैच में रोमन रेंस दो बार लड़े चुके हैं और हार का सामना करना पड़ा।

केविन ओवेंस और रोमन रेंस का WWE में पुराना इतिहास है

WWE में केविन ओवेंस और रोमन रेंस कई बार एक दूसरे के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ चुके हैं। जानकरी के लिए बता देते हैं कि केविन ओवेंस दूसरे यूनिवर्सल चैंपियन थे और 188 दिनों तक इन्होंने खिताब को अपने पास रखा था। जब ओवेंस चैंपियन थे तब रोमन रेंस ने उन्हें कई बार चैलेंज किया था लेकिन कभी क्रिस जैरिको तो कभी ब्रॉन स्ट्रोमैन के कारण टाइटल हासिल नहीं कर पाए थे.

ये भी पढ़ें: 121 किलो का रेसलर WWE में करेगा रोमन रेंस की जबरदस्त पिटाई

इन सभी आंकड़ों और इतिहास को देख कर माना जा रहा है कि रोमन रेंस WWE TLC में हार सकते हैं और फिर रॉयल रंबल में एक बार फिर से खिताब को जीत सकते हैं। अगर ऐसा होता है यो काफी शानदार मुकाबला बन सकता है। TLC पीवीवी 20 दिसंबर भारत में 21 दिसंबर को होने वाली है। दोनों की कहानी को स्मैकडाउन में तगड़े अंदाज में दिखाया गया है।