Create

121 किलो का रेसलर WWE में करेगा रोमन रेंस की जबरदस्त पिटाई

Ankit
WWE
WWE

WWE में अब रोमन रेंस के पास ज्यादा कोई बड़ा विरोधी नहीं है। WWE का अगला पीपीवी TLC होने वाला है जो 20 दिसंबर और भारत में 21 को होगा। रोमन रेंस के लिए कहानियां तैयार हो रही है जिसके चलते एक नया विरोधी रोमन रेंस को मिलने वाला है। इस हफ्ते की स्मैकडाउन में रोमन रेंस का सैगमेंट केविन ओवेंस के खिलाफ होने वाला है और कयास लगाया जा रहा है कि केविन ओवेंस WWE के ट्रायबल चीफ और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की जबरदस्त पिटाई करने वाले हैं।

दरअसल, रोमन रेंस के भाई और सुपरस्टार जे उसो के बीच एक कहानी शुरु की गई जिसमें रोमन रेंस की एंट्री हो रही है। वहीं कुछ वक्त हमने आपको बताया था कि रोमन रेंस के लिए केविन ओवेंस और डेनियल ब्रायन के खिलाफ बुक करने का प्लान बना रही है। अब रोमन रेंस और केविन ओवेंस के सैगमेंट को देखते हुए ये तय है कि रोमन रेंस TLC पीपीवी हो सकता है।

WWE रोमन रेंस के किरदार को मजबूत दिखाने के लिए ये सब करेगा

रोमन रेंस इस वक्त सबसे बड़ी हील बने हुए लेकिन हील को रोकन के लिए फेस की जरुरत होती है और स्मैकडाउन में केविन ओवेंस एक फेस हैं। रोमन रेंस पर इस हफ्ते स्मैकडाउन में जमकर अटैक हो सकता है जिससे रोमन रेंस के किरदार को मजबूती मिलेगी और TLC के लिए अच्छा लाइन अप होगा। इस हफ्ते केविन ओवेंस अटैक करेंगे तभी वो उसके अगले हफ्ते एक हील रुप की तरह उनपर पलटवार करेंगे।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिनकी WWE टेलीविजन पर वापसी की सख्त जरूरत है

रोमन रेंस ने समरस्लैम पीपीवी में वापसी की थी ये सभी फैंस जानते हैं। इसके बाद सात दिनों के अंदर रोमन रेंस ने पेबैक पीपीवी में द फीन्ड और स्ट्रोमैन को ढेर किया और दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम किया। यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस मे अपने भाई जे उसो को दो बार हराया और सर्वाइवर सीरीज में ड्रू मैकइंटायर पर जीत दर्ज की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब केविन ओवेंस उनके अगले विरोधी होंगे और उसके बाद डेनियल ब्रायन। यानी एक इशारा मिल गया है कि रॉयल रंबल तक ट्राबल चीफ रोमन रेंस के पास विरोधी है। अब देखना होगा कि केविन ओवेंस के खिलाफ किस तरह रोमन रेंस की दुश्मनी आगे जाती है।

ये भी पढ़ें: 6 फुट के तगड़े रेसलर ने SmackDown के एपिसोड से पहले फ्रेंच में रोमन रेंस को भेजा कड़ा संदेश

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment