Create

6 फुट के तगड़े रेसलर ने SmackDown के एपिसोड से पहले फ्रेंच में रोमन रेंस को भेजा कड़ा संदेश 

Enter caption

इस हफ्ते स्मैकडाउन का शो धमाकेदार होने वाला है। रोमन रेंस को टीएलसी के लिए नया प्रतिद्वंदी केविन ओवेंस के रूप में मिल सकता है। स्मैकडाउन के एपिसोड से पहले केविन ओवेंस ने रोमन रेंस को संदेश भेज दिया है। WWE ने फ्रैंच में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया और केविन ओवेंस ने भी इसका रिस्पांस किया।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो द अंडरटेकर के फिनिशर पर किकआउट कर चुके हैं

केविन ओवेंस ने भी पूरा ट्वीट फ्रैंच में किया। अब ऐसा लग रहा हैै कि केविन ओवेंस और रोमन रेंस का मैच टीएलसी पीपीवी में होने वाला है। पिछले हफ्ते केविन ओवेंस और जे उसो का मैच हुआ था। जे उसो ने अंत में केविन ओवेंस के ऊपर चेयर से अटैक करने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए। केविन ओवेंस ने चेयर से बुरी तरह फिर जे उसो को पीट दिया और रोमन रेंस को भी बाहर आऩे को कहा था।

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने रोमन रेंस को दी धमकी

केविन ओवेंस के इस व्यव्हार से WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस खुश नजर नहीं आए थे। वहीं टॉकिंग स्मैक में केविन ओवेंस ने कह दिया था कि वो ही एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो रोमन रेंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत सकते हैं। रोमन रेंस इस समय पूरी तरह हील का किरदार निभा रहे हैं। केविन ओवेंस फेस के रूप में काम कर रहे हैं। वैसे कहा ये जा रहा था कि डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस की फ्यूड शुरू होगी लेकिन इस मैच को WWE ने शायद रॉयल रंबल के लिए बचाकर रखा है। अब फैंस को केविन ओवेंस और रोमन रेंस की स्टोरीलाइऩ देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: ड्रीम मैच ने फैंस की जगाई उम्मीदें, डेब्यू पर हार ने किया सबसे ज्यादा निराश

20 दिसंबर को टीएलसी का आयोजन होगा। इससे पहले अभी स्मैकडाउऩ के एपिसोड होंगे। फिलहाल इस हफ्ते के एपिसोड से पहले केविन ओवेंस ने फ्रैंच में रोमन रेंस को धमकी दे दी है। स्मैकडाउन में इस हफ्ते केेविन ओवेंस और रोमन रेंस का सैगमेंट भी होने वाला है। इस सैगमेंट में तय हो जाएगा कि टीएलसी में मैच होगा या नहीं। वैसे केविन ओवेंस ने जिस तरह का रूप दिखाया है वो जरूर रोमन रेंस को चैलेंज करने वाले हैं। अगर मैच तय होता है तो फिर जबरदस्त मैच होने वाला है। केविन ओवेंस भी कंपनी के बड़े सुपरस्टार हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का अगला प्रतिदंद्वी बनाया गया

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment