Create
Notifications

5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का अगला प्रतिदंद्वी बनाया गया 

एजे स्टाइल्स का WWE TLC में ड्रू मैकइंटायर से मुकाबला होगा
एजे स्टाइल्स का WWE TLC में ड्रू मैकइंटायर से मुकाबला होगा
Subham Pal

इस हफ्ते WWE Raw में एजे स्टाइल्स, कीथ ली और रिडल के बीच एक शानदार ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। आपको बता दें, यह नंबर 1 कंटेंडर मैच था और इस मैच के विजेता को WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलेगा। इस मैच में शामिल तीनों ही सुपरस्टार्स से जबरदस्त एक्शन देखने को मिला लेकिन आखिर में एजे स्टाइल्स ने यह मैच जीतते हुए स्कॉटिश साइकोपैथ के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई।

ये भी पढ़ें: 6 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

एजे स्टाइल्स के जीत के साथ ही फैंस के मन में यह सवाल उठने लगे हैं कि आखिर उन्हें ही ड्रू मैकइंटायर का अगला प्रतिदंद्वी क्यों चुना गया। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों फिनोमेनल वन को WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का अगला चैलेंजर बनाया गया।

5- क्योंकि WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर बेबीफेस और एजे स्टाइल्स हील सुपरस्टार हैं

कई फैंस का मानना है कि WWE में बेबीफेस चैंपियन का हील सुपरस्टार के साथ मुकाबला करने का आईडिया अब पुराना हो चुका है लेकिन आपको बता दें, एजे स्टाइल्स को कीथ ली, रिडल की जगह WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का नया चैलेंजर इसलिए चुना गया क्योंकि वह एक हील सुपरस्टार हैं। वहीं, कीथ ली और रिडल बेबीफेस होने की वजह से WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने में नाकाम रहे।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: ड्रीम मैच ने फैंस की जगाई उम्मीदें, डेब्यू पर हार ने किया सबसे ज्यादा निराश

एजे स्टाइल्स एक ऐसे हील सुपरस्टार हैं जो न तो रैंडी ऑर्टन की तरह माइंड गेम खेलते है और न ही रोमन रेंस की तरह दूसरे सुपरस्टार्स पर अपनी ताकत का इस्तेमाल करते हैं बल्कि वह एक ऐसे हील सुपरस्टार हैं जो कि चालाकी से अपने सभी कामों को अंजाम देते हैं।

WWE चाहती है कि फैंस ड्रू मैकइंटायर को खूब चीयर करें और स्टाइल्स जैसे हील सुपरस्टार के खिलाफ फ्यूड में कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है।

4- WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर vs एजे स्टाइल्स के मैच की क्वालिटी जबरदस्त रहेगी

एजे स्टाइल्स और WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर इस जेनरेशन के दो सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स हैं और इन दो सुपरस्टार्स के बीच मैच देखना न केवल आम दर्शक पसंद करेंगे बल्कि यह मैच उन हार्डकोर फैंस को भी पसंद आएगा जो कि मैच के क्वालिटी रेसलिंग देखना चाहते हैं। एजे स्टाइल्स के इन-रिंग स्किल्स से सभी वाकिफ हैं और ड्रू मैकइंटायर ने भी हाल ही में रोमन रेंस के खिलाफ मैच में जबरदस्त इन-रिंग स्किल्स दिखाई थी।

फैंस को अकसर यह शिकायत रहती है कि मेन रोस्टर में NXT जैसे बेहतरीन मैच देखने को नही मिलते हैं लेकिन यह बात तो पक्की है कि इस मैच के जरिए फैंस की यह शिकायत दूर हो जाएगी।

3- WWE चैंपियनशिप फ्यूड के दौरान एजे स्टाइल्स के बॉडीगार्ड को एक्शन में आने का मौका मिलेगा

एजे स्टाइल्स के WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल होने के साथ ही द मिज और स्टाइल्स भी इस स्टोरीलाइन का हिस्सा बन चुके हैं। ड्रू मैकइंटायर एक ताकतवर सुपरस्टार हैं और इस फ्यूड के दौरान उन्हें डोमिनेंट करने के लिए स्टाइल्स अपने बॉडीगार्ड बिग ओमोस की मदद ले सकते हैं और यही कारण है कि इस फ्यूड के दौरान बिग ओमोस भी एक्शन में दिखाई दे सकते हैं।

इसके अलावा मिज भी इस फ्यूड में दिखाई दे सकते हैं क्योंकि स्टाइल्स चाहते हैं कि मिज, मैकइंटायर पर अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करे ताकि स्टाइल्स मिज को आसानी से हराकर WWE चैंपियन बन सके।

2- WWE में ड्रू मैकइंटायर vs शेमस के फ्यूड को बिल्ड करने का मौका मिलेगा

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और शेमस भले ही इस वक्त दोस्त हैं लेकिन इस बात से इनकार नही किया जाता सकता कि आगे चलकर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड देखने को मिल सकता है। हालांकि, इस फ्यूड को बिल्ड होने के लिए पर्याप्त समय की जरूरत है और आने वाले समय में शेमस, मैकइंटायर को धोखा देकर उनके साथ फ्यूड की शुरुआत कर सकते हैं।

1- ड्रू मैकइंटायर लंबे समय से WWE में एजे स्टाइल्स का सामना करना चाहते थे

youtube-cover

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स को दुनिया के सबसे बेहतरीन रेसलर्स में से एक माना जाता है और यही कारण है कि मैकइंटायर अतीत में कई इंटरव्यू के दौरान फिनोमेनल वन का सामना करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। ऐसा लग रहा है कि WWE मैनेजमेंट टीम तक भी यह बात पहुंच चुकी है कि स्कॉटिश साइकोपैथ, एजे स्टाइल्स का सामना करना चाहते हैं और शायद यही कारण है कि आखिरकार WWE में ड्रू मैकइंटायर vs एजे स्टाइल्स का मुकाबला देखने को मिलने वाला है।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...