Create
Notifications

6 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

रैंडी ऑर्टन और एलेक्सा ब्लिस
रैंडी ऑर्टन और एलेक्सा ब्लिस
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 01 Dec 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE TLC 2020 पीपीवी हफ्ते दर हफ्ते पास आता जा रहा है और उसके लिए सर्वाइवर सीरीज 2020 के बाद स्टोरीलाइंस तैयार होनी शुरू हो गई हैं। पिछले हफ्ते रॉ(Raw) में भी अच्छा स्टोरीलाइन बिल्ड-अप देखने को मिला और इस हफ्ते अगले पीपीवी के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच की पुष्टि कर दी गई है।

Raw की शुरुआत मोमेंट ऑफ ब्लिस सैगमेंट से हुई जिसमें इस बार द फीन्ड के बजाय रैंडी ऑर्टन माइंड गेम्स खेलते नजर आए। इसके अलावा विमेंस टैग टीम चैंपियंस की बड़ी हार और TLC 2020 के लिए ड्रू मैकइंटायर को नया चैलेंजर भी मिल गया है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स: WWE चैंपियन के सिर पर मंडराया खतरा

शो में कई शानदार मुकाबले और सैगमेंट्स देखने को मिले। इन्हीं मैच, सैगमेंट्स और प्रोमोज़ को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 6 बातों से आपको अवगत कराने वाले हैं जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 30 नवंबर 2020

रैंडी ऑर्टन को Raw में द फीन्ड की कमजोरी के बारे में पता चला

रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड की स्टोरीलाइन धीरे-धीरे नया रूप लेती जा रही है। Raw की शुरुआत मोमेंट ऑफ ब्लिस से हुई, जिसमे ऑर्टन एंट्री लेते हुए ये भी ध्यान दे रहे थे कि कहीं फीन्ड आसपास तो नहीं हैं।

द वाइपर ने कहा कि उनका लक्ष्य फिलहाल फीन्ड की कमजोरियों को ढूंढना है। इस दौरान उन्होंने एलेक्सा ब्लिस की आंखों में घूरते हुए कहा कि, 'मुझे जो चाहिए था अब वो मिल चुका है।' तभी एरीना में अंधेरा छा गया और उजाला होने के बाद ऑर्टन, ब्लिस को अपनी गोदी में खड़े हुए दिखाई दिए।

फीन्ड इस कारण ऑर्टन के करीब आने से भी कतरा रहे थे। ऑर्टन के इस माइंड गेम ने फीन्ड को अब फंसा दिया है क्योंकि वो भी जानते हैं कि ब्लिस उनकी फिलहाल सबसे बड़ी कमजोरी हैं। देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले हफ्तों में ऑर्टन इस मौके का कितना फायदा उठा पाते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, ट्विटर रिएक्शंस: खराब शो के बाद भड़के फैंस

1 / 6 NEXT
Published 01 Dec 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now