Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 2 फरवरी 2017

  • सैथ रॉलिंस को लगी चोट, रैसलमेनिया के प्लान में हो सकता है बदलाव
Modified 21 Sep 2018, 21:31 IST

कुछ हफ्तों के लिए बाहर हो सकते हैं सैथ रॉलिंस


सैथ रॉलिंस के फैंस के लिए रिंग से अच्छी खबर नहीं आ रही है। सैथ को शायद अपनी चोट से ठीक होने में थोड़ा वक्त लग सकता है। उम्मीद है कि सैथ रॉलिंस जल्द ठीक हो जाएंगे और रैसलमेनिया तक वापसी कर लेंगे। रॉ के एपिसोड के बाद सैथ को बैसाखियों पर भी देखा गया था।  रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलेटर की रिपोर्ट के मुुताबिक सैथ रॉलिंस के डॉक्टर के अनुसार उन्हें 8 हफ्तों के लिए रिंग से दूर होना पड़ सकता है।




Fastlane 2017 में गोल्डबर्ग, केविन ओवंस को हरा कर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत लेंगे ?


WWE के हाउस शो फास्टलेन पर यूनिवर्सल चैंपियनशिप बचाई नहीं जाएगी, और फिर इसके बाद इसकी तुलना 2013 में द रॉक के WWE चैंपियनशिप से होने लगी। इसके बाद अफवाहें उड़ने लगी की फास्टलेन पर केविन ओवन्स और गोल्डबर्ग की भिड़ंत होगी जहां ओवन्स को हराकर गोल्डबर्ग ख़िताब जीतेंगे और फिर रैसलमेनिया 33 पर उनका सामना ब्रॉक लैसनर से होगा।



जल्द हो सकता है केविन ओवंस और ब्रॉक लैसनर का मैच


दरअसल फैंस को पहली बार WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवंस और  द बीस्ट ब्रॉक लैसनर का मैच मैडिसन स्क्वैयर गार्डन में 13 मार्च को देखने को मिल सकता है। हालांकि जब से ब्रॉक लैसनर ने कंपनी में कदम रखा है तब से केविन ओवंस का सामना नहीं हुुआ है। वहीं जब से केविन ने यूनिवर्सल चैंपियन का खिताब हासिल किया है तभी से ब्रॉक लैसनर गोल्डबर्ग के साथ डील की है।



क्या शेन मैकमैहन का मैच रैसलमेनिया में एजे स्टाइल्स के खिलाफ होगा ?


शेन मैकमैहन रैसलमेनिया में रिंग की ओर बढ़ते नजर आ रहे हैं । रिंग में हिस्सा लेने की जब बात हो तो इस मामले में शेन मैकमैहन कोई अजनबी नहीं है। क्योंकि उन्होंने पिछले ही साल रैसलमेनिया में एक शानदार हेल इन सेल मैच में हिस्सा लिया था। इस मैच में उन्होंने अंडरटेकर के खिलाफ काफी कोशिशें की थी मगर वे सफल नहीं हो पाए थे। अब शायद शेन मैकमैहन एक और बार रैसलमेनिया में रिंग में उतरने वाले हैं। मगर इस बार शेन मैकमैहन स्मैकडाउन लाइव ब्रैंड के एक बड़े नाम के खिलाफ रिंग में उतरने वाले हैं।



WWE ने Wrestlemania 33 के लिए एमर्जेन्सी मीटिंग बुलाई

Advertisement

WWE अधिकारियों ने रैसलमेनिया 33 के प्लान के बारे में चर्चा करने के लिए एक एमर्जेंसी मीटिंग बुलाई। इस मीटिंग की वजह इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में सैथ रॉलिंस का चोटिल होना था। इस हफ्ते रॉ में ट्रिपल एच और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी के लिए काफी अहम साबित हुई, क्योंकि आखिरकार द गेम ने आकर रॉलिंस के सवालों का जवाब दिया।

Published 02 Feb 2017, 17:50 IST
Advertisement
Fetching more content...