Create
Notifications

36 साल के फेमस सुपरस्टार ने WWE पर लगाया गंभीर आरोप, बताया उनके खिलाफ रची जा रही है साजिश 

सैमी जेन
सैमी जेन
reaction-emoji
Neeraj

WWE स्मैकडाउन (Smackdown) के हालिया एपिसोड में सैमी जेन (Sami Zayn) को अपनी डॉक्यूमेंट्री के ट्रेलर लॉन्च के लिए रेड कार्पेट दिया गया था। फैंस ने ट्रेलर को काफी पसंद किया है, लेकिन अब जेन का कहना है कि WWE उनकी डॉक्यूमेंट्री को खराब करने की पूरी कोशिश कर रही है। उन्हें भरोसा है कि WWE ने पैसे देकर लोगों को रखे हैं जो उनकी डांसिंग स्किल का मजाक बनाकर डॉक्यूमेंट्री से लोगों का ध्यान खींचने का काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन ने ट्विटर पर इस बात को बताया है और समझाया है कि कैसे यह जानकारी उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है। जिस मीम पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं वो एक GIF है जिसमें सैमी जेन उस थीम म्यूजिक पर डांस कर रहे हैं जिसके साथ उनके स्पेशल गेस्ट लोगन पॉल को लाया गया था।

यह भी पढ़ें: WWE ने WrestleMania 37 के लिए Covid सेफ्टी रूल्स का खुलासा किया

इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि सैमी जेन कब पूरी डॉक्यूमेंट्री को रिलीज करने वाले हैं, लेकिन किसी तारीख के बारे में सोचने से पहले उन्हें केविन ओवेंस को हराना होगा। दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania 37 में मुकाबला होगा और इस दौरान जेन के साथ लोगन पॉल भी मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania में ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच के लिए जोड़ी गई बेहद खतरनाक शर्त, दिग्गज के खिलाफ होना है मुकाबला

WWE सुपरस्टार सैमी जेन की डॉक्यूमेंट्री को लेकर संदेह में हैं लोगन पॉल

सैमी जेन ने अपनी डॉक्यूमेंट्री का महत्व बढ़ाने के लिए यूट्यूब सेंशेसन लोगन पॉल की मदद ली थी। SmackDown में पॉल के आने से पहले उनके और जेन के बीच ट्विटर पर काफी बातचीत हो रही थी। हालांकि, अब जेन की डॉक्यूमेंट्री का ट्रेलर देखने के बाद पॉल ने कुछ संदेह पैदा किए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...