WWE WrestleMania में ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच के लिए जोड़ी गई बेहद खतरनाक शर्त, दिग्गज के खिलाफ होना है मुकाबला

शेन मैकमैहन और ब्रॉन स्ट्रोमैन
शेन मैकमैहन और ब्रॉन स्ट्रोमैन

पिछले हफ्ते WWE रॉ (Raw) में घोषणा की गई थी कि WrestleMania 37 में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) का सामना शेन मैकमैहन (Shane McMahon) से होगा। इस हफ्ते Raw में इस मैच के लिए एक बड़ी शर्त भी जोड़ी गई जब स्ट्रोमैन ने कहा कि वह स्टील केज के अंदर मैकमैहन का सामना करेंगे।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania में रोमन रेंस के ट्रिपल थ्रेट मैच को लेकर दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

Raw में स्ट्रोमैन ने जैक्स राइकर का सामना किया और इस दौरान शेन मैकमैहन और इलायस रिंग के किनारे मौजूद थे। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को राइकर को हराने में अधिक समय नहीं लगा और इसके बाद इलायस और मैकमैहन ने उन पर हमला करने की कोशिश की।

स्ट्रोमैन ने उन्हें तुरंत ही उठाकर दूर फेंक दिया और मैकमैहन मौका देखकर वहां से भाग निकले। इसके बाद मॉन्स्टर ने माइक उठाया और ऐलान किया कि WrestleMania में मैकमैहन उनकी पकड़ से भाग नहीं सकेंगे और कोई अन्य व्यक्ति उनके मैच में दखल नहीं दे सकेगा।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania 37 के बाद रिटायर हो सकते हैं

WWE Raw में शेन मैकमैहन और ब्रॉन स्ट्रोमैन की राइवलरी

कुछ हफ्तों पहले रेड ब्रांड में स्ट्रोमैन का मजाक उड़ाकर मैकमैहन ने इस राइवलरी की शुरुआत की थी और उन्हें लगातार बेवकूफ कहा था। इसके बाद Fastlane के लिए दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच की घोषणा भी कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania में सैथ रॉलिंस के लिए 5 संभावित मैच: पुराने दुश्मन के खिलाफ होगा मुकाबला?

हालांकि, इवेंट की रात मैच से पहले मैकमैहन को घुटने में चोट लग गई थी और इसी कारण यह मैच हो नहीं सका था। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पीछे हटने से मना कर दिया और वह मैकमैहन की खोज करने लगे तथा मैच की मांग करने लगे। अब दोनों के बीच WrestleMania में मुकाबला लड़ा जाना है और इसमें नई शर्त जुड़ जाने के बाद रोमांच और बढ़ गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।