Create
Notifications

WWE WrestleMania में सैथ रॉलिंस के लिए 5 संभावित मैच: पुराने दुश्मन के खिलाफ होगा मुकाबला?

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस
Neeraj

पिता बनने के बाद दो महीने की छुट्टी लेने के बाद सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) WWE प्रोग्रामिंग में लौट आए हैं। पिछले साल सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) इवेंट के बाद उनके ब्रेक लेने के कारण द मिस्टेरियो फैमिली के साथ उनकी स्टोरीलाइन को समाप्त कर दिया गया था। WrestleMania अब केवल पांच हफ्ते दूर हैं और फिलहाल केवल 4 ही मैच ऑफिशियल हुए हैं।

यह भी पढ़ें: WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने द फीन्ड के बारे में दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ऐज के खिलाफ डिफेंड करेंगे तो वहीं बियांका ब्लेयर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए साशा बैंक्स को चैलेंज करेंगी। यदि Fastlane में डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) ने जीत हासिल कर ली तो फिर ऐज का सामना रोमन रेंस की जगह ब्रायन से होगा। रॉलिंस को Fastlane के लिए अब तक कोई मैच नहीं दिया गया है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपना फिनिशिंग मूव बदलने के बाद काफी ज्यादा सफलता मिली

WrestleMania में सालों से रॉलिंस कई बड़े मोमेंट्स का हिस्सा रह चुके हैं और इस साल भी उनका शो का हिस्सा रहना लगभग तय है। एक नजर उन पांच मैचों पर जिनमें रॉलिंस को मौका दिया जा सकता है।

#5 सैथ रॉलिंस बनाम पूर्व WWE क्रूजरवेट चैंपियन मर्फी

एलिस्टर ब्लैक के खिलाफ लगातार कई हार झेलने वाले मर्फी को एक बार रॉलिंस ने बचाया था। पूर्व WWE क्रूजरवेट चैंपियन को रॉलिंस ने अपने साथ ले लिया था और फिर दोनों साथ काम करने लगे थे। हालांकि, 2020 के आखिर में मर्फी ने रॉलिंस को धोखा दिया और द मिस्टेरियो फैमिली को जॉइन कर लिया था।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown में 10 साल बाद पहला मैच लड़ने से पहले ऐज ने अपने दुश्मन को दी चेतावनी

WWE ने अब इस स्टोरीलाइन को समाप्त कर दिया है और अब रॉलिंस के वापस आ जाने के बाद मर्फी एक बार फिर से उनके साथ आना चाहेंगे। मर्फी ने रॉलिंस की लेटेस्ट फ्यूड में सिजेरो के खिलाफ उनकी मदद करने की कोशिश की है, लेकिन वह मोमेंटम हासिल करने में कामयाब नहीं हुए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#4 सैथ रॉलिंस बनाम स्विस सुपरमैन सिजेरो

रिंग के बाहर रॉलिंस और सिजेरो अच्छे दोस्त हैं, लेकिन रिंग में उन्होंने हाल के समय में कई अच्छे मोमेंट्स दिए हैं। WWE में वापसी के बाद से रॉलिंस ने सिजेरो के साथ फाइट शुरू की है। सिजेरो के साथ फ्यूड में रॉलिंस को अधिक मोमेंटम नहीं मिला है। अभी यह साफ नहीं हो सका है कि रॉलिंस और सिजेरो के बीच Fastlane में मुकाबला होगा या फिर कंपनी ने इस बड़े मुकाबले को WrestleMania के लिए बचाकर रखने का निर्णय लिया है।

#3 सैथ रॉलिंस बनाम शिंस्के नाकामुरा

WrestleMania में सैथ रॉलिंस का विपक्षी बनने की डिबेट में हाल ही में शिंस्के नाकामुरा का नाम जुड़ा है। Smackdown में मर्फी और सिजेरो के मैच के दौरान सिजेरो पर रॉलिंस के हमले के बाद यह बात सामने आई है। नाकामुरा को पिछले कई महीनों से सही से इस्तेमाल नहीं किया गया है और रॉलिंस जैसे सुपरस्टार के साथ फ्यूड में रखकर उन्हें भी फायदा पहुंचाया जा सकता है।

#2 WWE आईसी चैंपियनशिप मैच में भी शामिल हो सकते हैं सैथ रॉलिंस

अगले महीने WrestleMania में रॉलिंस के साथ सिजेरो, मर्फी और नाकामुरा जैसे सुपरस्टार्स को आईसी चैंपियनशिप के मल्टी मैन मैच में उतारा जा सकता है। बिग ई और अपोलो क्रूज के बीच फ्यूड चल रही है और Fastlane में आईसी के लिए दोनों का मुकाबला होगा। इसके बाद अगले महीने WrestleMania में चैंपियनशिप को मल्टी मैन मैच में डिफेंड किए जाने की उम्मीद है।

#1 WWE WrestleMania में रॉलिंस और मर्फी बनाम सिजेरो और नाकामुरा

youtube-cover

रॉलिंस ने वापसी के बाद से सिजेरो को टार्गेट किया है और मर्फी उनकी मदद करने की कोशिश करते दिखे हैं। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि भविष्य में रॉलिंस और मर्फी एक बार फिर साथ काम कर सकते हैं। नाकामुरा, सिजेरो के पूर्व पार्टनर रह चुके हैं और ऐसा लग रहा है कि सिजेरो और नाकामुरा की जोड़ी बनाने की कोशिश की जा रही है। उम्मीद की जा सकती है कि WrestleMania में दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच हो सकता है।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...