Create
Notifications

WWE WrestleMania में रोमन रेंस के ट्रिपल थ्रेट मैच को लेकर दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

ऐज
ऐज
reaction-emoji
Neeraj

हाल ही में WWE WrestleMania के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns), ऐज (Edge) और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के बीच ट्रिपल थ्रेट मुकाबले की घोषणा की गई है। कंपनी के पूर्व ऑफिशियल जिमी कोर्डेरस (Jimmy Korderas) ने अब इस मैच पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania 37 के बाद रिटायर हो सकते हैं

Wrestling Inc. Daily के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैचों के फैन नहीं हैं। उन्होंने इस मैच और इसके लिए बनाई गई स्टोरी के बारे में भी काफी बात की है।

"मैं मेन टाइटल के लिए ट्रिपल थ्रेट मुकाबलों को पसंद नहीं करता हूं और खास तौर से आपके सबसे बड़े शो में ऐसा होना, लेकिन इस मैच की स्टोरी काफी शानदार लग रही है। ऐसा भी संभव लग रहा है कि रोमन रेंस इससे बाहर निकल सकते हैं। वर्तमान समय में वह अपनी बेहतर स्थिति में हैं। वह एकदम दमदार अंदाज में चल रहे हैं। ऐज या डेनियल ब्रायन को हर्ट किए बिना आप कैसे उनके पास टाइटल रख सकेंगे। तीनों लोग ऐसे हैं जो साथ मिलकर एक शानदार स्टोरी दिखा सकते हैं। टाइटल को रोमन के पास ही रहने देने के लिए कोई क्रिएटिव आइडिया लाना होगा। मुझे एक अच्छे मैच की उम्मीद लग रही है।"

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania में सैथ रॉलिंस के लिए 5 संभावित मैच: पुराने दुश्मन के खिलाफ होगा मुकाबला?

जिम्मी कोर्डेरस ने बताया WWE WrestleMania 37 में रोमन रेंस टाइटल रिटेन करेंगे या नहीं

Wrestling Inc. Daily में अपनी उपस्थिति के दौरान कोर्डेरस ने यह भी साफ किया था कि उन्हें भरोसा है कि रोमन रेंस Universal Championship को रिटेन करेंगे। उनसे यह भी पूछा गया कि क्या रोमन को टाइटल रिटेन करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania में जीत नहीं मिली है

"फिलहाल के समय में जरूर। मेरे ख्याल से वह वर्तमान समय में काफी दमदार लग रहे हैं और यह उनके लिए हारने का सही समय नहीं है। मेरे हिसाब से वह टाइटल गंवाने के लिए तैयार नहीं हैं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...