COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

ब्रॉक लैसनर के बड़े रिकॉर्ड को तोड़ने से 2 कदम दूर खड़े चैंपियन को लगी चोट

न्यूज़
1.65K   //    05 Oct 2018, 12:30 IST

<p>


WWE के यूनाइटेड किंगडम चैंपियन पीट डन को हाल ही में टाइटल जीते हुए 500 दिन हो चुके हैं। वो जल्द ही ब्रॉक लैसनर के 503 दिन तक चैंपियन बने रहने के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। पीट डन को कनाडा की डेस्टिनी रैसलिंग के शो में मैच के लिए आना था। लेकिन चोट की वजह से पीट डन शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

डेस्टिनी रैसलिंग द्वारा ट्विटर अकाउंट के जरिए पीट डन की चोट और शो में हिस्सा न ले पाने पर बयान जारी किया गया। अकाउंट पर लिखा गया, "इस वीकेंड WWE यूके चैंपियन पीट डन कनाडा नहीं आ पाएंगे। हम सभी उनके न आ पाने की स्थिति में सभी से माफी मांगते हैं। हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि टायलर बेट और ट्रेंट सैवन शो का हिस्सा बनेंगे।"

कंपनी ने फेसबुक पोस्ट के जरिए भी पीट डन की चोट के बारे में बताया।

डेस्टिनी रैसलिंग द्वारा 7 अक्टूबर (भारत में 8 अक्टूबर) को रेज़िंग हैल के नाम से इवेंट का आयोजन करवाया जाएगा। जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि यूके ब्रैंड के रैसलर WWE के पर्मानेंट सुपरस्टार नहीं होते। भले ही पीट डन WWE के चैंपियन हैं, लेकिन वो दूसरे इंडिपेंडेंट रैसलिंग प्रमोशंस में जाकर मैच लड़ सकते हैं।

पीट डन 2 दिनों बाद ब्रॉक लैसनर के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। सबसे पहले टायलर बेट WWE यूके चैंपियन बने थे। बेट की बादशाहत को डन ने तोड़ा। 20 मई 2017 को पीट डन ने टायलर बेट को NXT टेकओवर शिकागो 1 में मात देकर टाइटल पर कब्जा किया था। तब से लेकर अब तक पीट डन WWE यूके चैंपियन बने हुए हैं और उन्हें कोई भी नहीं हरा पाया है।

यूके चैंपियन पीट डन को अगले हफ्ते NXT में नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए एक ट्रिपल थ्रैट मैच लड़ना है, जिसमें एडम कोल और रिकोशे भी हिस्सा लेंगे। देखना होगा कि चोट की वजह से इस मैच पर क्या प्रभाव पड़ेगा।


Topics you might be interested in:
Fetching more content...