WWE के मौजूदा चैंपियन ने फेमस Superstar को दी चेतावनी, बड़े मैच में जीत का किया दावा

Summerslam के लिए तैयार हैं बॉबी लैश्ले
Summerslam के लिए तैयार हैं बॉबी लैश्ले

Bobby Lashley: WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने हाल ही में समरस्लैम (SummerSlam) के अपने विरोधी को चेतावनी दी है। SummerSlam में लैश्ले का सामना थ्योरी (Theory) से होने वाला है। मनी इन द बैंक (Money in the Bank) में थ्योरी को हराकर ही लैश्ले ने यह टाइटल जीता था। दोनों के बीच लंबे समय से स्टोरीलाइन चल रही है और उम्मीद की जा रही है कि आने वाले प्रीमियम लाइव इवेंट में इसका अंत होगा।

अपने मैच से पहले लैश्ले ने ट्विटर पर दावा किया है कि थ्योरी को एक और हार मिलने वाली है। इस मैच में लगभग 13 दिन बचे हैं और लैश्ले ने पहले ही थ्योरी को बड़ी चेतावनी दे दी है। लैश्ले ने लिखा,

"13 दिन बचे हैं जब मैं अपने यूएस टाइटल को डिफेंड करूंगा और थ्योरी को एक बार फिर पीटूंगा।"

Money in the Bank में बॉबी लैश्ले के खिलाफ हारने के बाद थ्योरी को लैडर मैच में शामिल कर लिया गया था। उन्होंने इसका फायदा लेते हुए Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया था। थ्योरी ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को लैश्ले के खिलाफ कैश-इन करने का निर्णय लिया है। SummerSlam में रोमन रेंस के खिलाफ ब्रॉक लैसनर का बड़ा मुकाबला भी होना है।

बॉबी लैश्ले के ट्वीट पर कैसा रहा WWE फैंस का रिएक्शन?

WWE यूनिवर्स ने बॉबी लैश्ले के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। लैश्ले के एक फैन ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि वह उनके मैच को लेकर काफी उत्सुक है।

एक अन्य फैन ने लैश्ले की तारीफ की है और कहा है कि उनका राज कभी भी खत्म नहीं होगा।

एक अन्य फैन ने सुझाव दिया है कि लैश्ले को थ्योरी से ब्रीफकेस ले लेना चाहिए और उसे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन के खिलाफ कैश-इन कर देना चाहिए।

SummerSlam में बॉबी लैश्ले कंपनी के इतिहास के सबसे युवा Money in the Bank विजेता के खिलाफ अपना दबदबा बनाना चाहेंगे। ऐसा करके वह आने वाले हफ्तों में और भी अच्छी चीजें हासिल कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment