Create

WWE News: यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns ने The Usos के साथ रिश्ते को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान 

WWE में लगातार साथ दिख रहे हैं रोमन और द उसोज
WWE में लगातार साथ दिख रहे हैं रोमन और द उसोज

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) ने वास्तविक जिंदगी में द उसोज (The Usos) के साथ अपने रिश्ते पर बात की है। फिलहाल इन तीनों सुपरस्टार्स ने WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में द ब्लडलाइन (The Bloodline) बनाया है जो ब्रांड की सबसे तगड़ी टीम बन चुकी है। रोमन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि तीनों को साथ काम करने में काफी मजा आता है।

उन्होंने कहा, जब से हम वास्तव में लाइव इवेंट में वापस आए हैं तब से ही तीन लोगों की टैग टीम चला रहे हैं। द ब्लडलाइन में मेरे कजिन और मुझमें काफी अच्छी बॉन्ड है। यह बेहतरीन है क्योंकि जब किसी को अपने परिवार के साथ काम करने का मौका मिलता है तो वह काम नहीं बल्कि मनोरंजन लगता है। यह अच्छा है और हम इसका लुत्फ ले रहे हैं।
उन्होंने आगे कहा, हम साथ मिलकर यह कर ले जाते हैं क्योंकि यह हमारे लिए साथ की जाने वाली यात्रा है और हम एक परिवार के रूप में इसका आनंद लेते हैं। आपके पता है कि कजनि हैं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि वे मेरे सगे भाई हैं। हम लोग तब से साथ हैं जब हमारी उम्र तीन या चार साल ही थी। मैं उनसे कुछ ही महीनों बड़ा हूं।"

WWE में रोमन रेंस के अगले टाइटल मैच में क्यों रिंग के पास नहीं आ सकेंगे द उसोज?

Little brother still shows up to my shows thinking he’s affecting my Universe. There is only one. And it is me. ☝️ 1 v 1. Anyone. Anytime. #BestToEverDoIt #GOAT#Smackdown #RoyalRumble https://t.co/Rypbz8x1T3

यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में रोमन के दबदबे के पीछे द उसोज का बड़ा हाथ है। हालांकि, WWE Royal Rumble में सैथ रॉलिंस के खिलाफ होने वाले रोमन के टाइटल मुकाबले के दौरान उसोज उपस्थित नहीं होंगे। पिछले हफ्ते SmackDown में रॉलिंस ने केविन ओवेंस के साथ टीम बनाकर द उसोज का सामना किया था। इस मैच के लिए शर्त थी कि यदि रॉलिंस हारे तो उन्हें टाइटल मैच छोड़ना होगा और यदि द उसोज हारे तो वे रिंग के पास नहीं आ सकेंगे।

मैच की समाप्ति के समय रोमन ने रॉलिंस पर हमला कर दिया और इससे रॉलिंस की टीम डिस्क्वालिफिकेशन से मैच जीत गई थी। रॉलिंस ने अब तक रोमन के खिलाफ कोई टाइटल मैच नहीं गंवाया है और रोमन इस चीज को बदलने की पूरी कोशिश करेंगे।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment