Create

Roman Reigns ने WWE में अपने सबसे बड़े दुश्मन के गिमिक को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE में अपने दुश्मन को लेकर रोमन रेंस ने कही बड़ी बात
WWE में अपने दुश्मन को लेकर रोमन रेंस ने कही बड़ी बात
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने कहा है कि उन्हें सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का ड्रिप गिमिक सौंपा जाए तो उसमें वो बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आपको बता दें कि Royal Rumble 2022 में रेंस और रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में आमने-सामने होंगे। इस समय रॉलिंस का ड्रिप गिमिक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

ट्राइबल चीफ ने हाल ही में SI Media पॉडकास्ट को इंटरव्यू दिया, जिसमें उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें रॉलिंस का ड्रिप गिमिक दिया जाए तो वो उसमें कैसा प्रदर्शन करेंगे। रेंस ने इसके जवाब में कहा,

"आपने कभी मुझे रेड कारपेट पर नहीं देखा है और ना ही आपने कभी मुझे मीडिया में देखा है। मैं ऐसे ड्रिप किरदारों को उस समय से कर रहा हूं, जब ड्रिप को भी ड्रिप नहीं कहा जाता था। ये युवा लड़के सोचते हैं, जैसे इन्होंने कुछ नई और धमाकेदार चीज़ कर दी है। हम अभी चलकर देख सकते हैं कि मेरे कमरे में कितने सूट रखे हैं। क्या इसमें थोड़ा पैसा जमा है। शायद वाकई में इसमें पैसा हो"

उन्होंने आगे कहा,

"अगर मेरा फोकस केवल एक चीज़ पर हो तो मैं उसे बहुत अच्छे तरीके से कर सकता हूं। मेरे सूट ऐसे हैं, जिन्हें आप रोज पहन सकते हैं, मगर फिर भी उन्हें देख चौंक उठेंगे। मैं जब भी सूट पहनता हूं, पॉल हेमन का चेहरा देखने लायक होता है।"

youtube-cover

#)WWE Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस का यूनिवर्सल टाइटल दांव पर लगा होगा

History-making. Record-breaking.@WWERomanReigns is officially the longest-reigning #UniversalChampion at 5️⃣0️⃣4️⃣ days and counting.Acknowledge the ☝️. https://t.co/yao4srTPIR

Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस को सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपने यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना होगा। रेंस पिछले 500 से भी ज्यादा दिनों से चैंपियन बने हुए हैं और हाल ही में ब्रॉक लैसनर के 503 दिनों तक चैंपियन बने रहने के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा है।

एक समय था जब रेंस कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार हुआ करते थे और उस समय कोई सोच भी नहीं सकता था कि WWE उन्हें हील टर्न देगी। मगर SummerSlam 2020 में वापसी के बाद वो विलन के रूप में शानदार प्रदर्शन करते आए हैं और उनकी गिनती WWE इतिहास के सबसे बेस्ट हील सुपरस्टार्स में भी की जाने लगी है।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...