Create
Notifications

WWE ने यूके में होने वाले बड़े पीपीवी के नाम का किया ऐलान, Roman Reigns का होगा दिग्गज से मैच?

इस साल यूके में शो कराने वाली है WWE
इस साल यूके में शो कराने वाली है WWE
reaction-emoji
Neeraj
visit

WWE ने अपने आगामी यूके स्टेडियम शो के नाम की घोषणा कर दी है। इस शो का आयोजन वेल्श के कार्डिफ में होने वाला है। 1992 में हुए समरस्लैम (SummerSlam) के बाद यह पहला मौका होगा जब यूनाइटेड किंगडम में कोई शो होगा। इस शो का आयोजन इस साल 03 सितंबर को किया जाना है। इस इवेंट के नाम का खुलासा क्लैश ऐट द कैस्टल ( Clash at the Castle) के रूप में हुआ है। शो के टिकट 20 मई से बिकने शुरु हो जाएंगे।

BREAKING: WWE Clash at the Castle takes place LIVE from @principalitysta in Cardiff, Wales, on Saturday, Sept. 3, and tickets will be available Friday, May 20! #WWECastle @visitwales Details 🇬🇧 ms.spr.ly/6014b86nORegister for May 18 presale 🎟 ms.spr.ly/6015b86nP https://t.co/QeWMsdb8G3

WWE Clash of the Castle में अनडिस्प्युटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस के खिलाफ उतरना चाहते हैं ड्रू मैकइंटायर

रोमन रेंस लगभग दो साल से कंपनी के टॉप चैंपियन हैं और ऐसा बिलकुल नहीं लग रहा है कि वह अपने टाइटल को गंवाने वाले हैं। हालांकि, ड्रू मैकइंटायर बुरी तरह से उनके पीछे पड़े हैं और वह चाहते हैं कि वह रोमन के साम्राज्य को खत्म करें। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मैकइंटायर ने साफ कहा है कि वह टायसन फ्यूरी से लड़ने की बजाय रोमन के खिलाफ में उतरना पसंद करेंगे।

मैकइंटायर ने कहा, जब टायसन की बात आती है तो मुझे लगता है कि उनका पलड़ा भारी है। आपके पास हमारे नंबर हैं, हमें बुलाइए और हम इसे देख लेंगे क्योंकि मैं आपका इंतजार नहीं कर सकता और मेरा ध्यान आगे लगा हुआ है। मेरा ध्यान चैंपियनशिप पर है। मेरा ध्यान रोमन पर है। यदि मेरे लिए कोई ड्रीम परिस्थिति हो सकती है तो वह है कि मैं टाइटल के लिए यूके में मैच लड़ूं और ऐसे शो का हिस्सा बनूं जिसके बारे में मैं सालों से सपना देख रहा हूं।

ड्रू मैकइंटायर ने अपना पहला वर्ल्ड टाइटल खाली स्टेडियम में जीता था। अब यदि उन्हें यूके में लाइव क्राउड के सामने दोबारा चैंपियनशिप पर कब्जा करने का मौका मिलता है तो यह उनके लिए काफी बड़ी बात होगी क्योंकि यूके में होने वाले शो में उनके दोस्त और परिवार के काफी लोग मौजूद रहने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now