WWE जल्द दो दिग्गजों की टीम को कर सकती है अलग, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

क्या टूटने वाली है रिडल और रैंडी ऑर्टन की जोड़ी?
क्या टूटने वाली है रिडल और रैंडी ऑर्टन की जोड़ी?

WWE से जुड़ी कुछ हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने रिडल (Riddle) को वास्तव में रॉयल रंबल (Royal Rumble) जिताने के लिए बुक किया था। इन रिपोर्ट्स के आने के बाद रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के साथ उनकी टैग टीम जोड़ी का भविष्य खतरे में दिख रहा है। अब इस बात की जानकारी भी सामने आ गई है कि यदि ये दोनों अलग होते हैं तो फिर दर्शकों को क्या देखने को मिलेगा।

कंपनी ने पहले WWE SummerSlam में ऑर्टन और रिडल को भिड़ाने का प्लान बनाया था, लेकिन दोनों ने इस इवेंट में एजे स्टाइल्स और ओमोस को हराते हुए Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीत लिया था। इसके बाद दोनों की जोड़ी को WrestleMania 38 तक टूटने से बचाने का प्लान बनाया गया था। अब क्रिएटिव टीम के अधिकतर लोग इस जोड़ी को तोड़ने के खिलाफ हैं। यदि जोड़ी टूटती है को फिर दोनों के बीच WWE चैंपियनशिप मैच देखने को मिल सकता है।

संभवतः यही कारण है कि रिडल को Rumble जिताने का प्लान बनाया गया था और द वाइपर को भी इसके लिए मौका देने का विचार बनाया गया था। हालांकि, इसके विपरीत ब्रॉक लैसनर ने मुकाबला जीता और अब वो रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं। इससे WrestleMania की चैंपियनशिप के लिए रास्ते खुले हुए हैं।

क्या WrestleMania 38 में ऑर्टन और रिडल के बीच होगा WWE Championship मुकाबला?

फिलहाल ऑर्टन और रिडल Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए अल्फा अकादमी के साथ फ्यूड में हैं। Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट से पहले ही यह फिउड समाप्त हो सकती है। रिडल इस समय चैंबर मैच का हिस्सा हैं और वो जीत सकते हैं। यदि ऐसा होता है तो दोनों के बीच WrestleMania 38 के लिए तगड़ी राइवलरी बनाई जा सकती है।

यदि दोनों के बीच राइवलरी कराई जाती है और किसी तरह रिडल साल के सबसे बड़े शो से विजेता बनकर निकलते हैं तो वह मेन इवेंट की सीन में लंबे समय तक बने रह सकते हैं। हालांकि देखना होगा कि आखिर कब WWE में रैंडी ऑर्टन और रिडल टीम का अंत होता है।

Quick Links