Create
Notifications

"WWE में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ संभावित मैच में रोमन रेंस की हार की वजह पॉल हेमन बनेंगे"

WWE में इस समय रोमन रेंस की बादशाहत जारी है
WWE में इस समय रोमन रेंस की बादशाहत जारी है
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE में कुछ ही समय बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की राइवलरी फैंस को एक बार फिर देखने को मिलेगी। पूर्व WWE मैनेजर डच मैंटेल (Dutch Mantell) ने कहा कि रेंस और लैसनर के संभावित मैच में पॉल हेमन (Paul Heyman) सबसे बड़ा रोल निभाएंगे और उनकी वजह से ही किसी एक की जीत होगी। मैंटेल ने ये भी कहा कि शायद इस मैच में पॉल हेमन की वजह से रोमन रेंस की जीत नहीं होगी।

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

SummerSlam में ब्रॉक लैसनर ने वापसी कर रोमन रेंस का सामना किया था। लैसनर ने फाइट के लिए रेंस को बुलाया लेकिन वो ज्यादा आगे नहीं बढ़े। लैसनर की नजरें इस दौरान यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर थी। WWE टीवी पर इसके बाद अभी तक लैसनर नजर नहीं आए। अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में जरूर उनकी एंट्री होगी। अब यहां से ये लगभग तय हो गया है कि लैसनर और रेंस के बीच मैच होगा।

Sportskeeda Wrestling को डच मैंटेल ने अपना इंटरव्यू दिया। रोमन रेंस और लैसनर की फ्यूड को लेकर डच ने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की राइवलरी में पॉल हेमन का अहम रोल रहेगा। रोमन रेंस की हार की वजह पॉल हेमन बन सकते हैं। इसके अलावा रोमन रेंस की जीत की वजह भी पॉल हेमन बन सकते हैं। शायद जिसकी जीत होगी फिर पॉल हेमन वहीं जाएंगे। ये पॉल हेमन का स्टाइल है। उस समय जो टॉप पर होगा उसके साथ ही पॉल हेमन नजर आएंगे।

डच ने ये भी कहा कि पॉल हेमन अगर रेंस के ऊपर टर्न लेंगे तो फिर इस स्टोरीलाइन में बहुत मजा आएगा। ब्लू ब्रांड में इस हफ्ते रेंस का मुकाबला फिन बैलर के साथ हुआ था। रेंस ने जीत के साथ अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। अब अगले हफ्ते लैसनर का सामना रोमन रेंस करेंगे। यहां से इस स्टोरीलाइन को आगे के लिए बिल्ड किया जाएगा। पॉल हेमन के ऊपर भी अब सभी की नजरें टिकी होंगी। ये बात सभी को पता है कि इस राइवलरी में पॉल हेमन का अहम योगदान रहेगा।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now