'मैं बहुत गंभीर हो रहा हूं'- The Usos के पिता द्वारा Payback 2023 को लेकर एक बड़ी चीज लीक करने पर भड़का WWE दिग्गज

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Vince Russo: WWE दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) ने हाल ही में हॉल ऑफ फेमर रिकिशी (Rikishi) और ब्लडलाइन स्पॉइलर लीक के बारे में खुलासा किया, जो चर्चा का विषय बन गया है।

कुछ दिन पहले रिकिशी ने संभवतः एक आगामी शो का ग्राफिक साझा करके Payback 2023 में अपनी उपस्थिति खराब कर दी। पोस्टर में उल्लेख किया गया है कि WWE हॉल ऑफ फेमर आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में एक मैच में के दौरान शो में दिखाई देंगे।

तब से फैंस सोच रहे हैं कि क्या रिकिशी 2 सितंबर के शो में अपने बेटों, जे और जिमी उसो के बीच मैच में रेफरी के रूप में काम कर सकते हैं। Sportskeeda's UnSKripted पर विंस रूसो ने इस गड़बड़ी के बारे में खुलकर बात की।

जब तक हम ईमानदार ना हों, क्या यह संभव है कि रिकिशी शो नहीं देखते हैं, और उन्होंने सोचा कि इसकी घोषणा पहले ही हो चुकी है? मेरा मतलब है, मैं बहुत गंभीर हो रहा हूं, भाई...वह शायद नहीं देखते हैं, उन्हें शो देखना चाहिए। लोग इस बात से हैरान होंगे कि कितने पूर्व सुपरस्टार शो नहीं देखते हैं।

youtube-cover

WWE SummerSlam 2023 में रोमन रेंस को मिली थी जीत

SummerSlam 2023 में रोमन रेंस और जे उसो के बीच मैच हुआ था। दोनों के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए शानदार मुकाबला हुआ। मैच में सोलो सिकोआ ने भी दखलअंदाजी की। हालांकि जे उसो ने अच्छा काम करते हुए रेंस और सिकोआ दोनों को धराशाई कर दिया था।

मैच का अंत बहुत ही अलग रहा। जे उसो ने रोमन को पिन किया। रेफरी के तीन गिनने से पहले ही जिमी उसो ने जे को रिंग के बाहर खींच दिया। इसके बाद उन्होंने जे को सुपरकिक मारी। रेंस ने रिंग में इसका फायदा उठाया। उन्होंने जे को स्पीयर मारते हुए पिन करते हुए जीत हासिल की।

ब्लू ब्रांड के एपिसोड में पिछले हफ्ते जे उसो ने रोमन रेंस, सोलो सिकोआ और जिमी उसो की सुपरकिक मारी। उन्होंने रोमन रेंस को स्पीयर भी मारा। हालांकि अंत में उन्होंने कहा कि वो WWE छोड़ रहे हैं। ये कहानी किसी को समझ नहीं आई। हालांकि फैंस को उम्मीद है कि अगले महीने वाले Payback 2023 में जे और जिमी के बीच मैच होगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now