"उन्हें टाइटल छोड़ना पड़ जाएगा" - WWE दिग्गज ने Roman Reigns के टाइटल रन को खत्म करने के लिए अनोखा आइडिया देकर चौंकाया

roman reigns title run wwe
दिग्गज ने रोमन रेंस के टाइटल रन को लेकर बड़ा बयान दिया

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) का WWE में ऐतिहासिक टाइटल रन अब 1150 दिनों के आंकड़े को पार कर चुका है। अभी तक कई दिग्गज और टॉप सुपरस्टार्स ने उन्हें हराने की कोशिश की है, लेकिन सभी नाकाम रहे हैं। अब कंपनी में पूर्व मैनेजर रहे डच मेंटल (Dutch Mantell) ने एक अनोखे तरीके पर से पर्दा उठाया है जिससे Roman Reigns को हार के लिए बुक किया जा सकता है।

Smack Talk पॉडकास्ट के लेटेस्ट एडिशन पर डच मेंटल ने बताया कि WWE को रोमन रेंस को चोटिल होने से बचाना होगा क्योंकि ऐसी संभावना हमेशा बनी रहेगी कि चोट के कारण उन्हें टाइटल छोड़ना पड़ सकता है। उन्होंने ऐसी स्थिति आने पर सुझाव दिया कि कई सुपरस्टार्स नया चैंपियन बनने के लिए एक-दूसरे से भिड़ सकते हैं।

उन्होंने कहा:

"यहां संभावनाएं क्या-क्या हैं? सोचिए अगर रोमन रेंस चोटिल हो जाते हैं और उन्हें बिना हारे ही मजबूरन टाइटल छोड़ना पड़ जाए। WWE को सुनिश्चित करना होगा कि रोमन को चोट ना आए। चोटिल होने की स्थिति में एक तरफ रोमन ब्रेक पर चले जाएंगे जिससे उबरने में उन्हें काफी समय लग सकता है। उन्हें उस समय का ठीक तरीके से उपयोग करते हुए इसका महत्व बढ़ाना होगा।"

youtube-cover

WWE में Roman Reigns vs Gunther मैच देखना चाहते हैं Dutch Mantell

इसी पॉडकास्ट पर डच मेंटल ने इच्छा जताते हुए कहा कि वो WWE में Roman Reigns vs गुंथर मैच देखना चाहते हैं। उनके अनुसार अगले 2 सालों के अंदर इस जबरदस्त मुकाबले को बुक किया जा सकता है। मेंटल ने कहा:

"मैं रोमन रेंस vs गुंथर मैच देखना चाहता हूं और ये अलग तरह का मुकाबला साबित होगा। मुझे लगता है कि अगले एक या 2 सालों में हमें ये शानदार मैच देखने को मिल सकता है। आप इस मुकाबले में किसे जीतते हुए देखना चाहेंगे?"

भविष्य में रोमन रेंस का गुंथर के साथ मैच धमाकेदार साबित हो सकता है, लेकिन फिलहाल ट्राइबल चीफ का ध्यान Crown Jewel 2023 पर होगा, जहां उन्हें एलए नाइट के खिलाफ अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। SmackDown के हालिया एपिसोड में नाइट, द ब्लडलाइन मेंबर्स पर भारी पड़े थे

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now