WWE में यह Superstar करेगा Roman Reigns की बादशाहत का अंत, दिग्गज की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

..
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
WWE में Roman Reigns की बादशाहत कौन खत्म करेगा

Roman Reigns: WWE दिग्गज और मौजूदा अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को चैंपियन बने तीन साल से भी ज्यादा हो चुके हैं और अभी तक कोई भी उन्हें नहीं हरा पाया है। WWE दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) का मानना है कि गुंथर (Guther), ट्राइबल चीफ को हराने के लिए सबसे परफेक्ट स्टार रह सकते हैं।

पिछले तीन साल में कई बड़े स्टार्स और दिग्गजों ने रोमन रेंस को हराने का प्रयास किया है लेकिन सभी को इसमें नाकामी मिली है। अब रोस्टर में ऐसे बहुत ही कम टॉप स्टार्स बचे हैं जो हेड ऑफ द टेबल को चुनौती दे सकते हैं। उन सभी में सबसे मुख्य अब गुंथर हैं। बता दें कि गुंथर को कोई मेन रोस्टर में सिंगल्स मैच में पिन नहीं कर पाया है।

गुंथर हाल ही में कंपनी के इतिहास के सबसे लंबे समय तक बने रहने वाले आईसी चैंपियन बने हैं।Sportskeeda के Smack Talk शो में बात करते हुए डच मेंटल ने कहा कि 36 साल के गुंथर यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में बहुत अच्छी पसंद बन सकते हैं। उन्होंने कहा,

"मेरे हिसाब से अगर वो (WWE) वर्ल्ड चैंपियन के लिए किसी की तरफ देख रहे हैं तब मैं गुंथर को चुनता। मुझे लगता है कि वो उस तरफ ही आगे बढ़ रहे हैं। कोडी और रोमन का मैच होगा क्योंकि इसमें डस्टी रोड्स का एंगल जुड़ा है, और WWE भी इस स्टोरी को खत्म करना चाहती है। लेकिन मेरा मानना है कि हम जल्द ही गुंथर को बड़े टाइटल के साथ देख सकते हैं।"
youtube-cover

WWE में Roman Reigns के साथ मैच पर Gunther ने अपनी राय सामने रखी

रोमन रेंस और गुंथर में कई चीजों लेकर बहुत समानता है। दोनों रिंग में बहुत डॉमिनेंट हैं। दोनों स्टार्स लंबे समय से चैंपियन बने हुए हैं। इसके अलावा दोनों मजबूत ग्रुप का हिस्सा भी हैं। मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ मैच के बारे में बात करते हुए गुंथर ने कहा,

"वो (रोमन रेंस) जो भी कर रहे हैं और मैं जो कर रहा हूं, वह सब कुछ एक-दूसरे से बहुत अलग है। वो अपनी चीजें कर रहे हैं और मैं अपनी। अगर हमारा भविष्य में आमना-सामना होता है, तो यह जबरदस्त होगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now