Create

WWE Royal Rumble 2022 में Brock Lesnar के खिलाफ मैच से पहले Bobby Lashley की मौजूदा बुकिंग पर दिग्गज ने उठाए सवाल 

Royal Rumble 2022 में होगा बहुत बड़ा मैच
Royal Rumble 2022 में होगा बहुत बड़ा मैच

Royal Rumble 2022 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच WWE चैंपियनशिप मैच होगा। इस हफ्ते बॉबी लैश्ले का मैच मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस के साथ हुआ। उम्मीद के मुताबिक ये मैच अच्छा नहीं हो पाया। दिग्गज विंस रूसो ने अब बॉबी लैश्ले की बुकिंग पर सवाल खड़े कर दिए है। विंस रूसो ने कहा कि WWE ने सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को प्रोटेक्ट किया लेकिन लैश्ले को नहीं किया।

WWE Raw के मेन इवेंट में इस हफ्ते हुआ बवाल

WWE Raw के मेन इवेंट में इस हफ्ते सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले के बीच सिंगल मैच हुआ। शो के दौरान ही इस मैच को बुक किया गया था। ये मैच अच्छा रहा लेकिन बाहरी दखलअंदाजी की वजह से DQ के जरिए मुकाबला खत्म हो गया। रिंग के बाहर बॉबी लैश्ले के ऊपर हर्ट बिजनेस ने अटैक कर दिया था। हालांकि लैश्ले ने पलटवार भी किया। रिंग में सैथ रॉलिंस ये सब देख रहे थे। अचानक पीछे से द उसोज ने आकर जबरदस्त सुपरकिक सैथ रॉलिंस को मार दी। विंस रूसो ने ट्वीट के जरिए कहा,

WWE द्वारा ये बुकिंग अच्छी नहीं की गई थी। लैश्ले आराम से सैथ रॉलिंस को हरा सकते थे लेकिन ऐसा नहीं किया गया। लैसनर से मैच से पहले लैश्ले को प्रोटेक्ट नहीं किया जा रहा है। लैश्ले अगर सैथ रॉलिंस को नहीं हरा सकते हैं तो फिर वो ब्रॉक लैसनर को भी टक्कर नहीं दे पाएंगे। इस बात से पूरी तरह भरोसा उठ जाता है। आपने रॉलिंस को प्रोटेक्ट किया। रोमन रेंस के खिलाफ रॉलिंस को प्रोटेक्ट करने की क्या जरूरत है। एटीट्यूड एरा में इस तरह का चीजें देखी जाती था।
We're supposed 2 believe that Lashley can beat Brock Lesner when he couldn't beat Seth Rollins in 30 minutes? U Protect Rollins, who fans know has 0 chance of going over Roman-for WHAT? This is coming from same guy who Booked the "Attitude Era"? OK. RussosBrand.com https://t.co/wOoJOQZosZ

Royal Rumble 2022 में इस बार फैंस को ड्रीम मैच देखने को मिलेगा। ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप मैच होगा। इस मैच का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं। WWE ने ये ड्रीम मैच बुक कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। लैसनर को इस बार काफी कड़ी चुनौती लैश्ले द्वारा मिलेगी। अब देखना होगा कि इस मैच में किसकी जीत होगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment