"कोई मतलब नहीं था"- WWE Raw में ओपनिंग सैगमेंट में मचे बवाल को लेकर फूटा दिग्गज का गुस्सा, जमकर लगाई लताड़

Raw में WWE फैंस को एक बार फिर से दमदार शो देखने को मिला
WWE Raw के ओपनिंग सैगमेंट से खुश नहीं था दिग्गज

Cody Rhodes: WWE रॉ (Raw) के दौरान फैंस को कई दमदार एक्शन पैक्ड मैच और सैगमेंट देखने को मिले। ओपनिंग सैगमेंट के दौरान डेमियन प्रीस्ट (Damian Preist) ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) पर अटैक कर दिया था। उन्होंने कोडी के टखने पर चेयर मार दी थी। इस एंगल को लेकर अब पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने गुस्सा जताया है।

हाल में ही Legion of RAW में पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने Raw के ओपनिंग सैगमेंट को लेकर बात की। वो WWE के इस सैगमेंट से बहुत ज्यादा प्रभावित नज़र नहीं आए। उन्होंने कहा कि इस एंगल का कोई भी मतलब नहीं था और वो हर बार रेगुलर स्टार्स को एक तरह के ही स्टोरीलाइन में बुक कर रहे हैं। उन्होंने इस सैगमेंट को लेकर कहा,

"मुझे क्या सच में इस पर कोई भी कमेंट करना चाहिए? चलिए इसकी तुलना एटीट्यूड एरा के शो से करते हैं। इस हफ्ते विंस मैकमहन को 'ह्यूमैनिटेरियन ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड मिलने वाला है और उन्होंने इस सेरेमनी के लिए स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को इनवाइट किया है। इस दौरान अंडरटेकर काफी ज्यादा परेशान हो जाते हैं और वो हर सुपरस्टार को चोकस्लैम से हिट कर रहे हैं, जो रिंग में जा रहे हैं। ये सारी चीजें शो के एंड में खत्म हो रही हैं। आप इसकी तुलना Raw के शो से करने को कह रहे हो? ये हर एक चीज़ को बुक कर रहे हैं। हमने सेम स्टार्स को पता नहीं कितने हफ्ते लगातार शो को ओपन करते हुए देखा है।"

youtube-cover

WWE Crown Jewel 2023 में Cody Rhodes का सामना करेंगे Damian Preist

Raw के हालिया एपिसोड में डेमियन प्रीस्ट ने कोडी रोड्स को Crown Jewel में मैच के लिए चैलेंज किया, जिसे पूर्व टैग टीम चैंपियन ने स्वीकार भी कर लिया है। ऐसे में अब इस मैच पर सभी की निगाह टिक गई है। कोडी रोड्स अपने ऊपर हो रहे अटैक का बदला Crown Jewel में ले सकते हैं।

फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह इस मैच को बुक करता है। दोनों ही स्टार्स अपने इन रिंग वर्क के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में फैंस को शो के दौरान एक दमदार मैच देखने को मिल सकता है। इसके अलावा कोडी के पास भी एक बार से अपने विनिंग मोमेंटम को हासिल करने का मौका होगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment