Create

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन के RKO से पसली टूटने के बाद दिग्गज का पहला रिएक्शन सामने आया

WWE Rawमें रैंडी ऑर्टन ने इस हफ्ते MVP को जबरदस्त RKO मारा था
WWE Raw में रैंडी ऑर्टन ने इस हफ्ते MVP को जबरदस्त RKO मारा था
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने अपने RKO से दिग्गज MVP की पसली तोड़ दी। MVP अनिश्चित समय के लिए रिंग से बाहर हो चुके हैं। ट्वीट के जरिए अब WWE दिग्गज MVP ने अपना पहला रिएक्शन दिया है। MVP ने बड़ा अपडेट अपनी इंजरी को लेकर दिया है। हालांकि इस दिग्गज ने ये नहीं बताया कि रिंग में वो कब वापसी करेंगे।

While I'm out suffering from this broken rib, I may as well get my knee fixed. 🤷🏽‍♂️🦽 twitter.com/WWE/status/143…

WWE दिग्गज MVP ने ट्वीट कर दिया बड़ा बयान

दरअसल WWE Raw के मेन इवेंट में इस बार 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन का मुकाबला बॉबी लैश्ले के साथ हुआ था। दोनों के बीच जबरदस्त WWE चैंपियनशिप मैच हुआ। मैच के अंतिम समय में काफी बवाल इस दौरान रिंग में मचा। लैश्ले को रैंडी ऑर्टन ने RKO मारा और जैसे ही वो पिन करने गए तो MVP ने दखलअंदाजी कर दी। रैंडी ऑर्टन ने इसके बाद MVP को ही जबरदस्त RKO मार दिया। इसका फायदा लैश्ले ने उठाया और रैंडी ऑर्टन को स्पीयर मारकर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। WWE ने बाद में ऐलान किया कि MVP की पसली टूट गई।

BREAKING: Due to an RKO from @RandyOrton this past Monday night on #WWERaw, @The305MVP suffered a broken rib and is out indefinitely. https://t.co/PbBPL0W1S7

साल 2003 से रैंडी ऑर्टन RKO का इस्तेमाल कर रहे हैं। WWE में सबसे खतरनाक इस फिनिशिंग मूव को माना जाता है। ये एक ऐसा मूव है जिससे खतरनाक चोट भी लग सकती है। पहले भी कई रेसलर्स को इस फिनिशिंग मूव से चोट लगी। इस बार MVP की हालत खराब हो गई। MVP ने सोचा भी नहीं होगा कि उनके साथ कुछ ऐसा होगा।

रैंडी ऑर्टन WWE में 14 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप हासिल कर चुके हैं। रैंडी ऑर्टन का ये फिनिशिंग मूव फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आता है। रैंडी ऑर्टन हमेशा इस मूव का इस्तेमाल करते हैं और रेसलर्स को पता भी नहीं चलता है। MVP ने अपडेट तो दे दिया लेकिन वो रिंग में कब वापसी करेंगे ये देखने वाली बात होगी। बॉबी लैश्ले इस हफ्ते अपनी WWE चैंपियनशिप हार चुके हैं। लैश्ले को एक बार फिर MVP की जरूरत अब पड़ेगी। MVP रिंग से बाहर रहेंगे तो इसका सबसे ज्यादा नुकसान लैश्ले को होगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...