WWE दिग्गज ने 4 साल पहले The Man के साथ हुए धमाकेदार मैच को याद किया, सोशल मीडिया पर किया भावुक पोस्ट

becky lynch natalya summerslam 2019
दिग्गज ने बैकी लिंच के साथ मैच को याद किया

WWE: बैकी लिंच (Becky Lynch) की दुश्मनी इस समय WWE हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) से चल रही है और अगले हफ्ते रॉ (Raw) में उनका आमना-सामना होने वाला है। मगर उससे पहले दिग्गज रेसलर नटालिया (Natalya) ने बैकी के साथ अपने 4 साल पुराने मैच को याद किया है।

एक फैन ने हाल ही में ट्वीट किया था कि ठीक 4 साल पहले SummerSlam 2019 में बैकी लिंच ने सबमिशन मैच में नटालिया को हराकर Raw विमेंस चैंपियनशिप को रिटेन किया था। हालांकि उस मैच में नटालिया की हार हुई, इसके बावजूद उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि वो मैच उन्हें बहुत पसंद है।

दिग्गज रेसलर ने बैकी लिंच के साथ पुराने मैच को याद किया
दिग्गज रेसलर ने बैकी लिंच के साथ पुराने मैच को याद किया

खैर फिलहाल बैकी लिंच का ध्यान अगले हफ्ते Raw में होने वाले ट्रिश स्ट्रेटस के खिलाफ मैच पर है। बैकी और ट्रिश की पहली भिड़ंत Night of Champions 2023 में हुई थी, जहां स्ट्रेटस को ज़ोई स्टार्क का साथ मिला था। इसके बाद से दोनों स्टार्स एक साथ दिखाई दे रही हैं।

WWE दिग्गज Natalya ने कैरेक्टर ब्रेक करते हुए Becky Lynch की तारीफ की

नटालिया ने हाल ही में Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में बैकी लिंच की उस काबिलियत की तारीफ की, जिससे वो किसी भी किरदार में काम करते हुए अच्छा प्रदर्शन कर पाती हैं। लिंच कंपनी की सबसे भरोसेमंद सुपरस्टार्स में से एक हैं। नटालिया ने उनकी तारीफ करते हुए कहा:

"मुझे बैकी लिंच की ये बात अच्छी लगती है कि वो चाहे बेबीफेस हों, हील या चैंपियन ही क्यों ना हों, वो सब किरदारों में अच्छा करना जानती हैं। उनका जीतना, युवा स्टार्स और दिग्गज रेसलर्स के साथ काम करने का तरीका भी अच्छा है। वो स्थिति अनुसार खुद को ढाल सकती हैं और किसी भी परिस्थिति को मनोरंजक बनाना अच्छे से जानती हैं।"

youtube-cover

नटालिया ने इस इंटरव्यू में बैकी लिंच के साथ WWE में टीम बनाकर काम करने की भी इच्छा जताई। कई सालों तक कंपनी में एकसाथ काम करने के बावजूद उन्होंने कभी टीम के तौर पर काम नहीं किया है। अब ये समय ही बताएगा कि कंपनी ने बैकी लिंच vs ट्रिश स्ट्रेटस फिउड के खत्म होने के बाद द मैन के लिए क्या प्लान बनाए हैं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment