Create

SmackDown में इस हफ्ते पूर्व चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के प्रदर्शन की हुई तारीफ, WWE दिग्गज ने गढ़े कसीदे

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर की हुई तारीफ
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर की हुई तारीफ
reaction-emoji
PANKAJ

WWE ड्राफ्ट में इस बार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) को रेड ब्रांड से ब्लू ब्रांड में डाल दिया गया है। ब्लू ब्रांड में जाने के बाद से मैकइंटायर ने अभी तक जबरदस्त प्रदर्शन किया है। WWE दिग्गज डच मैंटेल (Dutch Mantell) भी मैकइंटायर के प्रदर्शन से काफी खुश नजर आए। इस हफ्ते भी मैकइंटायर ने जबरदस्त प्रदर्शन कर सभी का दिल जीत लिया था।

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में रिकोशे को हराया

Sportskeeda Wrestling's Smack Talk से बात करते हुए डच मैंटेल ने अपनी बात इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड को लेकर रखी। मैकइंटायर के प्रदर्शन की जमकर तारीफ मैंटेल ने की। मैकइंटायर ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में एक बार फिर ओपन चैलेंज दिया और इस बार रिकोशे को उन्होंने हराया। डट मैंटेल ने कहा,

मैकइंटायर एक बड़ा सुपरस्टार बनने के लिए ही जन्मे है। आपको पता है कि सभी को मैकइंटायर की तरह शुरूआत करनी चाहिए। इस हफ्ते काफी जबरदस्त उनका प्रदर्शन रहा। मैं रिकोशे की भी तारीफ करूंगा। दोनों सुपरस्टार्स ने जबरदस्त मैच दिया।

youtube-cover

मैकइंटायर लगातार हर हफ्ते ओपन चैलेंज ब्लू ब्रांड के रोस्टर को दे रहे हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। मैकइंटायर और रिकोशे के बीच अच्छा मैच देखने को मिला। मैकइंटायर ने अंत में क्लेमोर किक मारकर जीत हासिल की। मैकइंटायर ने ब्लू ब्रांड में आने से पहले कहा था कि वो रोमन रेंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। इससे पहले मैकइंटायर सभी का सामना करना चाहते हैं। मैकइंटायर ने कहा कि वो नीचे से शुरूआत कर ब्लू ब्रांड के टॉप सुपरस्टार बनेंगे।

मैकइंटायर का प्रदर्शन पिछले कुछ सालों में जबरदस्त रहा है। पिछले साल मेगा इवेंट में ब्रॉक लैसनर को हराकर मैकइंटायर ने अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप जीती थी। पिछला साल मैकइंटायर के लिए बहुत जबरदस्त रहा था। WWE चैंपियनशिप रन भी मैकइंटायर का शानदार रहा था। ब्लू ब्रांड में कुछ समय बाद रोमन रेंस के साथ मैकइंटायर की राइवलरी शुरू होगी। WWE ने इस वजह से भी उन्हें ब्लू ब्रांड में ड्राफ्ट किया है। अब देखना होगा इस राइवलरी की शुरूआत कब WWE द्वारा की जाएगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...