Create

WrestleMania 38 के लिए WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के प्रतिद्वंदी का नाम लगभग सामने आया, दिग्गज ने किया खुलासा

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी खबर
WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी खबर
reaction-emoji
PANKAJ

रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के नए प्रतिद्वंदी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। पूर्व WWE राइटर और दिग्गज विंस रूसो ने इस बारे में बड़ा बयान दिया है। विंस रूसो ने कहा कि ब्रॉक लैसनर का मैच इस साल WrestleMania में रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ होना चाहिए। विंस रूसो ने कहा कि दोनों के बीच विनर टेक ऑल चैंपियनशिप मैच होना चाहिए।

WWE WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर का मुकाबला किसके साथ होगा?

Day 1 के बाद से WWE में कई चीजों में काफी बदलाव हो गया। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच इस शो में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच नहीं हो पाया। रोमन रेंस कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। कंपनी ने लैसनर को WWE चैंपियनशिप मैच में डाल दिया था। मेन इवेंट में फैटल 5वे मैच WWE चैंपियनशिप के लिए हुआ था। लैसनर ने मैच जीतकर WWE चैंपियनशिप हासिल कर ली। अब लैसनर रेड ब्रांड में नजर आएंगे। बॉबी लैश्ले के रूप में उन्हें अगला प्रतिद्वंदी भी मिल गया है।

Sportskeeda Wrestling से बात करते हुए विंस रूसो ने इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड पर अपनी बात रखी। ब्रॉक लैसनर के फ्यूचर प्लान को लेकर भी रूसो ने बड़ा बयान दिया।

अगर ये लोग स्मार्ट होंगे तो फिर ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का मैच WrestleMania में कराएंगे। ये एक विनर टेक ऑल मैच होना चाहिए। मुझे लगता है कि WWE के पास इससे अच्छा मौका नहीं होगा। बिजनेस के लिहाज से भी देखा जाए तो बहुत फायदा इस मैच से होगा।

वैसे विंस रूसो ने ये आइडिया बहुत अच्छा दिया है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि रोमन रेंस और लैसनर के बीच WrestleMania में चैंपियन VS चैंपियन मैच होगा। WWE ने भी जरूर बड़ा प्लान तैयार किया होगा। रेंस और लैसनर के बीच WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हो सकता है। Royal Rumble में इस साल ब्रॉक लैसनर का मुकाबला WWE चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले के साथ होगा। इस ड्रीम मैच का इंतजार फैंस बहुत लंबे समय से कर रहे थे। लैसनर इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी नजर आएंगे।

youtube-cover

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...