WWE Royal Rumble 2024 में फैंस को मिलेगा नया चैंपियन, दिग्गज ने की फेमस Superstar की बादशाहत खत्म होने की भविष्यवाणी

kevin owens logan paul wwe royal rumble 2024
WWE दिग्गज ने Royal Rumble 2024 में नया चैंपियन देखे जाने की भविष्यवाणी की

WWE: WWE Royal Rumble 2024 के लिए मेंस और विमेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैचों के अलावा भी कई मुकाबले सामने आ चुके हैं। इसी इवेंट में लोगन पॉल (Logan Paul) को केविन ओवेंस (Kevin Owens) के खिलाफ अपने WWE यूएस टाइटल को डिफेंड करना होगा। अब कंपनी में पूर्व मैनेजर रह चुके डच मेंटल (Dutch Mantell) ने इस भिड़ंत में टाइटल चेंज होने की भविष्यवाणी की है।

Smack Talk पॉडकास्ट के हालिया एडिशन पर डच मेंटल ने भविष्यवाणी करते हुए बताया है कि Royal Rumble 2024 में लोगन पॉल को हराकर केविन ओवेंस नए यूएस चैंपियन बनने वाले हैं। उन्होंने कहा:

"मेरे अनुसार केविन ओवेंस को जीत मिलेगी। मैं मानता हूं कि लोगन पॉल को किसी भी स्थिति में मजबूत दिखाने का प्रयास किया जाएगा, लेकिन मेरी भविष्यवाणी यही है कि अंत में ओवेंस नए चैंपियन बनेंगे।"

youtube-cover

आपको याद दिला दें कि SmackDown: New Year's Revolution में यूएस चैंपियनशिप का नंबर-1 कंटेंडर बनने के लिए हुए टूर्नामेंट का फाइनल मैच हुआ था। उस मैच में केविन ओवेंस ने सैंटोस इस्कोबार को हराकर Royal Rumble 2024 में लोगन पॉल के खिलाफ टाइटल शॉट हासिल किया था

WWE SmackDown में इस हफ्ते Kevin Owens और Logan Paul के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई

SmackDown के हालिया एपिसोड में WWE यूएस चैंपियन लोगन पॉल ने KO Show पर गेस्ट के रूप में एंट्री ली थी। इस सैगमेंट में पॉल ने बताया कि किस तरह ओवेंस ने WrestleMania 37 में उन्हें स्टनर लगाया था और वो Royal Rumble 2024 में उसी हमले का हिसाब बराबर करने वाले हैं।

इस बीच द प्राइज़फाइटर ने एक सेलिब्रिटी होते हुए भी प्रो रेसलिंग की दुनिया में खूब नाम कमाने के लिए लोगन पॉल की तारीफ की। वहीं यूट्यूब स्टार ने एक बार फिर ओवेंस के हाथ पर बनी पट्टी का जिक्र करते हुए उसे एक हथियार बताया। दूसरी ओर ओवेंस ने डिफेंडिंग चैंपियन को आश्वासन दिया कि वो Royal Rumble 2024 के मैच में पट्टी बांध कर नहीं आएंगे।

लोगन पॉल ने इसी सैगमेंट में नॉकआउट पंच लगाया, लेकिन ओवेंस ने तुरंत पैरों पर खड़े होकर सबको चौंका दिया था। दोनों रेसलर्स की लड़ाई हुई, लेकिन सैगमेंट का अंत तब हुआ जब पॉल ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के चोटिल हाथ को रिंग पोस्ट पर देकर मारा था।