Triple H को एक साल के अंदर निकाल दिया जाएगा, WWE दिग्गज ने बहुत बड़ी भविष्यवाणी करते हुए चौंकाने वाले कारण का किया खुलासा

triple h future prediction wwe
क्या ट्रिपल एच को निकाल देगी WWE?

Triple H: WWE में ट्रिपल एच (Triple H) इस समय चीफ कंटेन्ट ऑफिसर और क्रिएटिव हेड होने की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। उनके अंडर एलए नाइट (LA Knight) और इयो स्काई (Iyo Sky) समेत कई रेसलर्स बड़े सुपरस्टार बनने में सफल रहे हैं और उनके द्वारा लिए गए फैसलों की खूब सराहना भी की जाती रही है। अब कंपनी के पूर्व हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने ट्रिपल एच के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है।

विंस रूसो को बेबाकी से अपनी बात सामने रखने के लिए जाना जाता है। Legion of Raw पॉडकास्ट के लेटेस्ट एडिशन पर विंस रूसो ने दावा किया है कि एक साल के अंदर Triple H कंपनी छोड़ चुके होंगे। रूसो के अनुसार TKO का नया मैनेजमेंट पुराने नामों से निजात पा सकता है।

उन्होंने कहा:

"मैं एक बहुत बड़ी भविष्यवाणी करने वाला हूं। अब से एक साल बाद जब मैं इस पॉडकास्ट पर चर्चा करूंगा तब तक वो सभी लोग WWE से जा चुके होंगे जो विंस मैकमैहन के दौर से यहां काम कर रहे हैं। ट्रिपल एच भी जा चुके होंगे और एक साल बाद तक सभी पुराने कर्मचारी निकाले जा चुके होंगे।"

youtube-cover

WWE दिग्गज के अनुसार The Rock और Triple H के संबंध अब भी अच्छे नहीं हैं

WWE के पूर्व हेड राइटर विंस रूसो ने Legion of Raw के इसी एडिशन पर ये भी बताया कि द रॉक अपनी टीम के राइटर्स को भी ला सकते हैं, जिनमें से ब्रायन गेविर्ट्ज भी एक हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि एटीट्यूड एरा के दौरान द रॉक और Triple H के संबंध कुछ खास अच्छे नहीं हुआ करते थे

विंस रूसो के अनुसार दोनों दिग्गज रेसलर्स के बीच शायद अब भी कुछ समस्याएं चल रही हैं। उन्होंने कहा:

"द रॉक अपनी स्टोरी को बिल्ड करने के लिए शायद ब्रायन गेविर्ट्ज को वापस लाने वाले हैं। लोग अक्सर बातों को भूल जाते हैं, लेकिन मैं बता दूं कि एटीट्यूड एरा के दौरान द रॉक और ट्रिपल एच के संबंध अच्छे नहीं थे। द रॉक अब TKO में बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल हैं, एरि इमेनुएल के दोस्त बन चुके हैं और उन्हें निक खान के साथ काम करने का काफी अनुभव है। उन्होंने आते ही ट्रिपल एच के उस प्लान पर पानी फेर दिया है जिस पर वो एक साल से काम कर रहे थे। इसे ट्रिपल एच के अंत की शुरुआत कहना गलत नहीं होगा।"