Roman Reigns के खिलाफ नहीं लड़कर उन्हें फायदा होगा, पूर्व चैंपियन को लेकर WWE दिग्गज ने क्या कहा?

cody rhodes wrestlemania 40 roman reigns
कोडी रोड्स को लेकर WWE दिग्गज ने बड़ा बयान दिया

WWE: द रॉक (The Rock) की WWE Raw Day 1 में वापसी के बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) इन दिनों बहुत बड़े आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं क्योंकि उम्मीद की जा रही है कि उनकी रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में भिड़ंत हो सकती है। ऐसे में सवाल उठने लगे हैं कि कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की स्टोरी का क्या होगा।

Smack Talk पॉडकास्ट पर कंपनी में पूर्व मैनेजर के रूप में काम कर चुके डच मेंटल ने कहा है कि कोडी रोड्स का वर्ल्ड चैंपियन बनने का सफर संघर्षपूर्ण साबित हो रहा है। उनके पिता डस्टी रोड्स को भी रेसलिंग में पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनने के लिए लंबा इंतज़ार करना पड़ा था, इसलिए मेंटल का कहना है कि रोड्स का इंतज़ार जितना अधिक होगा उनके लिए उतना ही बेहतर होगा।

डच मेंटल ने कहा:

"मैं कोडी रोड्स के समर्थन में हूं और मानता हूं कि उन्हें संघर्ष करना पड़ रहा है। डस्टी रोड्स ने भी 6 महीनों के अंदर नहीं बल्कि कई सालों के इंतज़ार के बाद चैंपियनशिप जीती थी। वो संघर्षपूर्ण समय की बात किया करते थे। मुझे लगता है कि उन्हें जितना अधिक इंतज़ार करना पड़ेगा, उनके लिए उतना ही बेहतर रहेगा। वो अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं और सवाल ये है कि वो उस मुकाम तक पहुंच पाएंगे या नहीं।"

youtube-cover

द अमेरिकन नाईटमेयर ने WrestleMania 39 में रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था, लेकिन जीत दर्ज करने में नाकाम रहे थे। वहीं अब द रॉक की वापसी के बाद उन्हें WrestleMania 40 में टाइटल शॉट मिलने पर सवाल उठने लगे हैं

WWE दिग्गज के अनुसार Cody Rhodes को अपने फ्यूचर प्लान के बारे में जानकारी नहीं है

Smack Talk के इसी पॉडकास्ट पर डच मेंटल ने बताया कि कोडी रोड्स को लेकर अब भी स्थिति स्पष्ट नहीं है। उनके अनुसार रोड्स को शायद अब भी मालूम नहीं है कि उनका WrestleMania 40 में मैच किससे होने वाला है। अधिकांश फैंस भी चाहते हैं कि द अमेरिकन नाईटमेयर की स्टोरी जल्द फिनिश हो, लेकिन अभी कुछ नहीं कहा जा सकता कि उन्हें अपनी पहली वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत के लिए कितना इंतज़ार करना पड़ेगा।

youtube-cover