"किसी ने उम्मीद नहीं की थी" - WWE दिग्गज ने Roman Reigns के किरदार की तारीफों के बांधे पुल

roman reigns title run wwe legend
रोमन रेंस के टाइटल रन को लेकर WWE दिग्गज का बड़ा बयान

Roman Reigns: WWE बिजनेस की दृष्टि से बहुत मुनाफा कमा रही है, जिसमें रोमन रेंस (Roman Reigns) के ऐतिहासिक टाइटल रन का बहुत बड़ा योगदान रहा है। रेंस का टाइटल रन 1200 दिनों से भी ज्यादा समय से चल रहा है और अब कंपनी में पूर्व मैनेजर रह चुके डच मेंटल (Dutch Mantell) ने इस संबंध में बड़ा बयान दिया है।

Smack Talk पॉडकास्ट पर डच मेंटल ने कहा है कि शायद WWE ने भी Roman Reigns के टाइटल रन के ऐतिहासिक बनने की उम्मीद नहीं की थी। उन्होंने कहा:

"मुझे लगता है कि रोमन रेंस कंपनी ऑफिशियल्स की उम्मीद से कहीं बेहतर चैंपियन बनकर उभरे हैं क्योंकि जब वो वापस आए थे तब बेबीफेस हुआ करते थे। उन्हें कुछ खास रिएक्शन नहीं मिल रहा था, इसलिए उनका हील टर्न करवा दिया गया। उनके कैरेक्टर को बिल्ड करने में समय लिया गया और ये उस समय की बात है जब विंस मैकमैहन यहां हुआ करते थे। धीरे-धीरे उनके इर्द-गिर्द एक आइकॉनिक कहानी रची गई जिसके जरिए रेंस ने खूब सफलता पाई है।"

इस विलन किरदार में रहकर रोमन रेंस ने ना केवल कंपनी को फायदा पहुंचाया है बल्कि उन्होंने सोलो सिकोआ और द उसोज़ के करियर को भी नई ऊचाइयों पर पहुंचाने में अहम योगदान दिया

youtube-cover

WWE दिग्गज ने Roman Reigns के पार्ट-टाई शेड्यूल को लेकर बड़ा बयान दिया

Roman Reigns के अपीयरेंस साल दर साल घटते जा रहे हैं और इसके लिए उनकी खूब आलोचना भी होती रही है। Smack Talk पॉडकास्ट के इसी एडिशन पर डच मेंटल ने बताया कि बढ़ते प्रभाव के कारण ही उन्हें पार्ट-टाइम चैंपियन बनाया गया है।

डच मेंटल ने इस कारण भी WWE की तारीफ की है क्योंकि रोमन रेंस बिना अपीयरेंस दिए भी फैंस के लिए आकर्षण का केंद्र बने रहते हैं। उन्होंने कहा:

"बढ़ते प्रभाव के कारण उन्हें हर हफ्ते टीवी पर नहीं देखा जाता और ना ही उन्हें हर हफ्ते शो पर नज़र आने की जरूरत है। क्राउड में जोश भरने के लिए रोमन रेंस का नाम ही काफी है। उदाहरण के तौर पर जब द रॉक ने कहा कि वो हेड ऑफ द टेबल पर बैठना चाहते हैं तब क्राउड का रिएक्शन देखने लायक रहा था। उनके कैरेक्टर को लेकर क्रिएटिव टीम ने शानदार काम किया है।"